Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

फिल्म शाकुंतलम का पोस्टर हुआ जारी, खूबसूरत अंदाज में नजर आईं सामंथा

सामंथा प्रभु

सामंथा प्रभु

साऊथ| सामंथा प्रभु (Samantha) की फिल्म शाकुंतलम (Shakuntalam) का पोस्टर जारी, फूलों से बने गहनों में बेहद खूबसूरत नजर आईं अभिनेत्री

सामंथा (Samantha) ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर यह पोस्टर फैंस के साथ शेयर किया है। सामने आए इस पोस्टर में सामंथा (Samantha)  जंगल में बैठी नजर आ रही हैं।

सामंथा ने साइन की दो बड़ी मूवी, दो भाषाओं में बनेगी मूवी

साउथ की मशहूर अभिनेत्री सामंथा रुथ प्रभु (Samantha) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म को लेकर चर्चा में हैं। अभिनेत्री जल्द ही अपनी फिल्म शाकुंतलम (Shakuntalam) में नजर आने वाली हैं। इसी क्रम में इस फिल्म का पोस्टर रिलीज हो गया है। अभिनेत्री सामंथा  (Samantha) ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर यह पोस्टर फैंस के साथ शेयर किया है। सामने आए इस पोस्टर में सामंथा  जंगल में बैठी नजर आ रही हैं। वही उनके आसपास कई सारे जानवर और चिड़िया दिखाई दे रहे हैं।

पोस्टर में अभिनेत्री सफेद रंग के आउटफिट के साथ फूलों से बने गहने पहने दिखाई दे रही हैं। अपने इस लुक में सामंथा (Samantha) बेहद खूबसूरत और कुछ अलग नजर आ रही हैं। इस पोस्ट को शेयर करते हुए सामंथा (Samantha) ने लिखा, पेश कर रहे हैं प्रकृति से प्यार करने वाली शाकुंतलम (Shakuntalam)  से शकुंतला। सामंथा के इस पोस्टर को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। वहीं सभी उनकी खूबसूरती की तारीफ करते नजर आ रहे हैं।

फिल्म इंडस्ट्री के इस दिग्गज कपल ने किया डिवोर्स का ऐलान, 18 साल बाद टूटा रिश्ता

इस फिल्म के लिए अभिनेत्री की डिजाइनर नीता लुल्ला (Neeta Lulla) है। इस बारे में सामंथा  (Samantha) ने बताया कि जब भी वह कोई फिल्म में काम करना शुरू करती हैं तो वह से पहले काफी नर्वस होती है कि वह उस किरदार को अच्छे से कैसे करें। शाकुंतलम (Shakuntalam)   फिल्म के लिए वह जानती थी कि उन्हें खूबसूरत दिखना है, लेकिन उन्हें लगा था कि वह शायद ऐसा लुक क्रिएट नहीं कर पाएंगी।

सामंथा  (Samantha) ने कहा कि नीता ने मेरा लुक काफी शानदार बनाया है। जब भी मैं मॉनिटर में खुद को देखती हूं, तो यही सोचती हूं कि कैसे उन्होंने मुझे इतना अच्छा बनाया। यह मेरा अब तक का सबसे बेस्ट लुक है। इस फिल्म में अभिनेत्री समांथा (Samantha) के साथ देव मोहन भी नजर आने वाले हैं। फिल्म में जहां सामंथा  (Samantha) शकुंतला (Shakuntalam)  के किरदार में नजर आएंगी। जबकि देव मोहन दुष्यंत (Dev Mohan Dushyant) की भूमिका निभाएंगे। इसके अलावा फिल्म में अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की बेटी प्रिंस भरत का किरदार करती दिखाई देंगी।

अल्लू अर्जुन की आगामी फिल्म पुष्पा के टीजर ने बनाया यूट्यूब पर रिकॉर्ड

वर्क फ्रंट की बात करें तो सामंथा (Samantha) हाल ही में रिलीज हुई अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की ब्लॉकबस्टर फिल्म पुष्पा द राइज (Pushpa The Rise) के मशहूर आइटम नंबर ओ अंतावा में नजर आई थीं। फिल्म का यह आइटम सॉन्ग देशभर में काफी पसंद किया गया। यह सामंथा  (Samantha) का पहला आइटम डांस था, जिसमें वह काफी बोल्ड अंदाज में नजर आईं। वहीं फिल्म शाकुंतलम (Shakuntalam)  के अलावा अभिनेत्री ( Kaathu Vaakula Rendu Kaadhal ) और यशोदा फिल्म में भी नजर आने वाली हैं।

साऊथ इंडिया| सामंथा प्रभु (Samantha) की फिल्म शाकुंतलम (Shakuntalam) का पोस्टर जारी, फूलों से बने गहनों में बेहद खूबसूरत नजर आईं अभिनेत्री| साउथ की मशहूर अभिनेत्री सामंथा रुथ प्रभु (Samantha) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म को लेकर चर्चा में हैं। अभिनेत्री जल्द ही अपनी फिल्म शाकुंतलम (Shakuntalam) में नजर आने वाली हैं। इसी क्रम में इस फिल्म का पोस्टर रिलीज हो गया है। अभिनेत्री सामंथा  (Samantha) ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर यह पोस्टर फैंस के साथ शेयर किया है। सामने आए इस पोस्टर में सामंथा  जंगल में बैठी नजर आ रही हैं। वही उनके आसपास कई सारे जानवर और चिड़िया दिखाई दे रहे हैं।

Exit mobile version