Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

तीन नये कृषि कानूनों की वापसी सराहनीय कदम : अदिति

कांग्रेस छोड़कर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल हुये रायबरेली सदर विधायक अदिति सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा तीन नये कृषि कानूनों की वापसी के कदम को सराहनीय बताया है।

पार्टी के प्रदेश मुख्यालय में अदिति सिंह ने प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह की अध्यक्षता में बुधवार को भाजपा की सदस्यता ग्रहण की है। कांग्रेस के टिकट पर विजयी हुई अदिति के भाजपा से बढ़ती नजदीकियों के कारण काफी दिनों से उनके भाजपा में शामिल होने की अटकलें लगाई जा रही थी। हाल ही में अदिति सिंह ने योगी-मोदी की टीम में शामिल होने की इच्छा जाहिर की थी।

अदिति सिंह ने कहा “ मोदी सरकार का किसान बिल वापसी का निर्णय एक सराहनीय कदम है जब प्रधानमंत्री को यह लगा कि इन कानूनों से लोग असन्तुष्ट नजर आ रहे है तो उन्होंने इस बिल को वापस लेकर लोकतंत्र के मूल्यों को मजबूत किया है।

युवोत्थान संवाद में शामिल नहीं होंगे उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य

इस कदम से ‘पब्लिक इज़ किंग’ की धारणा को प्रधानमंत्री ने पुष्ट किया है। यह एक बड़प्पन युक्त निर्णय है। इस निर्णय से होने वाले चुनाव पर भी सकारात्मक प्रभाव पड़ेगा और भाजपा प्रदेश में एक बार फिर सरकार बनाएगी।”

भाजपा से रायबरेली सदर से विधानसभा चुनाव में उम्मीदवारी को लेकर विधायक ने कहा कि वे सदर सीट से आवेदन कर अपनी दावेदारी पुनः पेश करेंगी बाकी टिकट देना न् देना पार्टी नेतृत्व तय करेगा।

Exit mobile version