Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, सामने आई यह वजह

suicide

suicide

उत्तरप्रदेश में ललितपुर के सदर कोतवाली थानाक्षेत्र में प्रताड़ना से तंग आकर एक युवक ने सोमवार को फांसी लगा ली।

पुलिस ने बताया कि सदर कोतवाली अंतर्गत ग्राम मड़वारी निवासी प्रकाश अहिरवार(35) पुत्र रामदास का शव गांव से करीव एक किलोमीटर दूर स्थित जामुन के पेड़ पर रस्सी के फंदे पर लटका देख परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से शव को फांसी के फंदे से उतारकर कब्जें में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

मृतक के भाई देशराज ने बताया कि विगत पांच जुलाई को परिवार में हो रहे एक कार्यक्रम में एक रिश्तेदार व उसका साला उमेश विदिशा मध्यप्रदेश के ग्राम वरवाई से आया हुआ था। कार्यक्रम समाप्त होने के उपरांत सभी रिश्तेदार अपने अपने घर चले गए। सुबह कुछ लोग घर आकर उमेश के बारे में पूछताछ करने लगे।

STF ने हत्थे चढ़े दो मादक तस्कर, डेढ़ करोड़ का गांजा बरामद

कारण पूछने पर उन्होंने बताया कि कार्यक्रम में शामिल होने के बाद उमेश उसकी विवाहिता पुत्री को भगा ले गया है। खोजबीन करने के बाद भी कोई जानकारी न मिलते देख उन्होंने मृतक प्रकाश व उसके भाई पप्पू के साथ मारपीट कर गांव से बाहर निकाल दिया। बीती देर रात को पप्पू तो घर वापस आ गया, लेकिन प्रकाश नही आया।

आज सुबह परिजन खोजबीन करते हुए गांव के बाहर स्थित जामुन के पेड़ के पास पहुंचे, जहां प्रकाश का शव फांसी के फंदे पर लटका देख पुलिस को सूचना दी। मृतक के भाई देशराज ने गांव के आधा दर्जन लोगो पर आत्महत्या के लिए प्रकाश को प्रेरित करने के आरोप लगाए है। पुलिस ने जांच प्रारम्भ कर दी है।

Exit mobile version