Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

हरीश रावत के कोरोना पॉजिटिव होने पर मचा हड़कंप, एक दिन पहले कई कार्यक्रमों में की थी शिरकत

harish rawat corona positive

harish rawat corona positive

उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। उन्होने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया अकाउंट पर दी है। साथ ही हरीश रावत ने लिखा है कि आज दोपहर यानी 24 मार्च की दोपहर तक जो भी उनके संपर्क में आए हैं वो अपना कोरोना टेस्ट करा लें।

वहीं हरीश रावत बेहद सक्रिय हैं। वो लगातार कार्यक्रमों में शिरकत कर रहें हैं। 23 मार्च को यानी कोरोना संक्रमित पाए जाने से ठीक एक दिन पहले वो कई होली मिलन कार्यक्रमों में शामिल हुए थे। इस बात की जानकारी उन्होंने अपनी फेसबुक वॉल पर साझा की है।

सोमनाथ भारती को बड़ी राहत, कोर्ट ने मंजूर की जमानत अर्जी, कल होंगे जेल से रिहा

23 मार्च को हरीश रावत पौड़ी में एक होली मिलन समारोह में शामिल हुए। यहां भी भारी भीड़ जुटी थी। वो देहरादून के डीएवी पीजी कॉलेज में आयोजित होली मिलन समारोह में शामिल होने पहुंचे थे। इस दौरान वो कई छात्रों से सीधे संपर्क में आए थे।

यही नहीं हरदा ने इसके बाद एक वेडिंग प्वाइंट में आयोजित होली मिलन समारोह में शिरकत की थी। इस कार्यक्रम में भी अच्छी खासी भीड़ जुटी थी। इस दौरान हरीश रावत के संपर्क में कई लोग आए। हरीश रावत ने कई लोगों को अपने हाथों से अबीर गुलाल लगाया। हरीश रावत की तस्वीरों में वो भीड़ के बीच घिरे हुए दिखाई दे रहें हैं।

बाराबंकी में 15 करोड़ की मारफीन के साथ आठ तस्कर गिरफ्तार

ऐसे में अब कई अन्य लोगों के कोरोना संक्रमित होने की आशंका से इंकार नहीं किया जा सकता है। वहीं स्वास्थ एजेंसियों के लिए हरीश रावत के संपर्क में आए लोगों को पूरी तरह ट्रेस करना भी लगभग असंभव है।

Exit mobile version