Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

बॉलीवुड का ये एक्टर लड़ रहा है जिंदगी की जंग, भाई ने लगाई गुहार

फराज खान

फराज़ खान icu में एडमिट

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री से लगातार एक के बाद एक बुरी खबरें सुनने को मिल रही हैं। इसी बीच अब एक और एक्टर को लेकर दुखद खबर सामने आ रही है। ये कोई और नहीं बल्कि एक्ट्रेस रानी मुखर्जी की फिल्म ‘मेहंदी’ में काम कर चुके उनके को स्टार फ़राज़ खान है। फराज़ खान की हालत काफी गंभीर है। उन्हें इस वक्त बेंगलुरु के एक अस्पताल में जिंदगी की जंग लड़ रहे हैं। वहीं इलाज फ़राज़ के पास अपने इलाज के लिए पैसे नहीं है।

पूजा भट्ट ने सोशल मीडिया पर फैंस को फ़राज़ के बारे में जानकारी देते हुए उनके लिए धनराशि जुटाकर एक्टर की मदद करने के लिए आग्रह किया है।

एक इंटरव्यू में फहमान ने भाई फराज की हालत पर कहा, “भाई, पांच दिनों से वेंटिलेटर पर हैं और डॉक्टर्स का कहना है कि 50 फीसदी चांस हैं कि वह बच पाएं। ट्रीटमेंट पर तो वह रिएक्ट कर रहे हैं, लेकिन अभी भी वह बेहोश हैं। आगे के इलाज के लिए हमें 25 लाख रुपयों की जरूरत है।”  फहमान ने कहा कि परिवार ने ज्यादातर सेविंग भाई के इलाज पर लगा दी हैं। अब खर्च उठाना मुश्किल हो रहा है। अभी तक 25 लाख में से केवल 1,98,012 रुपये इकट्ठा हो पाए हैं।

सिनेमाघरों में अब ऑन लाइन टिकट बुकिंग होगी, इनको फ्री में मिलेगा टिकट

फहमान ने बताया कि भाई पिछले एक साल से खांसी और सीन में इंफेक्शन से जूझ रहे हैं। हालत गंभीर होने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां, उनकी हालत और भी खराब हो गई। भाई को विक्रम हॉस्पिटल के इमरजेंसी वॉर्ड में रखा गया है। जहां हमें पता चला कि उन्हें दिमाग में हरपीज इंफेक्शन होने की वजह से तीन दौरे पड़े। अब उनकी हालत और भी खराब होती जा रही है।

बता दें कि पूजा भट्ट, फराज के परिवार की मदद के लिए आगे आई हैं। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, “कृपया इसे शेयर करें और आर्थिक मदद करने की कोशिश करें। मैं भी इसमें शामिल हो रही हूं। अच्छा होगा अगर आपमें से कोई इनकी मदद के लिए आगे आएगा।”

बैलून एप्प 18 अक्टूबर को होगी लाइव 11 वेब सीरीज के साथ

फराज खान फिल्म ‘मेहंदी’ में रानी मुखर्जी के साथ नजर आए थे। उन्होंने रानी के ऑनस्क्रीन पति का किरदार निभाया था। हालांकि, किरदार थोड़ा नेगेटिव था, लेकिन अपने काम से फैन्स के बीच अलग पहचान बनाई थी। इसके अलावा फराज खान को टीवी सीरीज ‘नीली आंखें’ (2008) में देखा गया था।

Exit mobile version