Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

सुबह-सुबह गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंजा ये जिला, मुठभेड़ में गिरफ्तार हुए दो बदमाश

कुशीनगर पुलिस ने शनिवार तड़के पैसे लेकर हत्या करने वाले दो शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने विकास सिंह एवं उसके साथी गणेश तिवारी को रामकोला क्षेत्र के टेकुआटार के पास नहर की पटरी पर घेर लिया। बदमाश पुलिस टीम पर फायरिंग कर भागने लगे, तो पुलिस की जवाबी कार्रवाई में बाइक चला रहे विकास के दाहिने पैर में गोली लग गई। पुलिस ने उसे दबोच लिया।

बाइक पर पीछे बैठे गणेश ने भागकर गन्ने के खेत में छिपने की कोशिश की लेकिन वह भी पकड़ा गया। दोनों के पास से पिस्टल और कारतूस मिले हैं। घायल बदमाश विकास सिंह को पुलिस ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।

स्वाट टीम बदमाशों की तलाश में शनिवार तड़के कसया क्षेत्र में गश्त पर थी। तभी जानकारी मिली कि पैसे लेकर हत्या करने वाले दो शातिर बदमाश कसया से रामकोला की तरफ गए हैं। स्वाट टीम रामकोला थाने को खबर कर तत्काल बदमाशों की तलाश में रामकोला रवाना हो गई। बदमाशों का लोकेशन टेकुआटार के समीप होने पर टीम ने तड़के चार बजे गांव के समीप नहर की पटरी पर दोनों को घेर लिया।

घिरते देख बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। जवाबी कार्रवाई में विकास सिंह निवासी पिपरपाती, थाना लालगंज जिला बस्ती के दाहिने पैर में गोली लगी और वह घायल हो गया। पीछे बैठा गणेश तिवारी निवासी खैरटवा, थाना रामकोला अंधेरे का लाभ लेकर फरार हो गया। उसकी तलाश में पुलिस ने कांबिंग शुरू की। लगभग आधा घंटा के बाद पुलिस ने घटनास्थल से कुछ दूर स्थित गन्ने के खेत से उसे दबोच लिया।

पंडित दीनदयाल उपाध्याय राष्ट्र निर्माण में अपना जीवन समर्पित कर दिया : पीएम मोदी

मुठभेड़ की सूचना पर पुलिस अधीक्षक सचिन्द्र पटेल, अपर पुलिस अधीक्षक एपी सिंह मौके पर पहुंचे। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि गिरफ्त में आए दोनों शातिर अपराधी हैं। पैसे लेकर हत्या करना इनका पेशा है। विकास सिंह के खिलाफ बिहार प्रांत के सिवान और गोपालगंज जनपद के अलावा यूपी के बलिया, गाजीपुर में हत्या के लगभग आधा दर्जन मुकदमे पंजीकृत हैं। गणेश के खिलाफ भी हत्या व हत्या के प्रयास के मुकदमे दर्ज हैं।

Exit mobile version