Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

तैमूर अली खान को इस मशहूर अदाकारा ने किया प्रपोज, बोलीं शादी करना चाहती हूं

taimur

तैमूर

मुंबई। सैफ अली खान और करीना कपूर के बेटे तैमूर अली खान अक्सर ही खबरों की सुर्खियों में बने रहते हैं। वह बॉलीवुड के सबसे ज्यादा फैन फॉलोइंग वाले स्टारकिड में माने जाते हैं। जब से तैमूर का जन्म हुआ है तब से ही वह किसी भी स्टार किड से ज्यादा चर्चित रहे हैं। वह इतने ज्यादा चर्चित हैं कि फिल्म इंडस्ट्री की एक मशहूर अदाकार उनसे शादी करना चाहती हैं।

आठवें दौर की बातचीत भी रही बेनतीजा, किसान अपने रुख पर अड़े

आपको बता दें कि व्हॉट वुमन वॉन्ट्स नाम करीना कपूर खान एक रेडियो प्रोग्राम की होस्ट करती हैं। एक बार मेहमान के तौर पर अदाकारा नोरा फतेही इस शो में पहुंची थीं। नोरा ने करीना के सामने एक बड़ा ही अच्छ प्रपोजल रख दिया। उन्होंने कहा कि वह तैमूर अली खान संग शादी करना चाहती हैं।

मोहित सूरी की ‘एक विलेन’ के सीक्वल में काम करेंगी दिशा पाटनी!

करीना ने नोरा के साथ बातचीत के दौरान उनकी तारीफ करते हुए कहा कि ‘मुझे और सैफ को आपके डांस मूव्स बहुत पसंद हैं।’ इसके जवाब में नोरा फतेही ने भी देर ना करते हुए करीना के सामने तैमूर के लिए मैरिज प्रपोजल रख दिया।

मोहित सूरी की ‘एक विलेन’ के सीक्वल में काम करेंगी दिशा पाटनी!

नोरा, करीना से कहती हैं, ‘मुझे उम्मीद है कि जल्द ही जब तैमूर बड़े हो जाएंगे, तो हम मेरे और उनकी (तैमूर) की सगाई या शादी के बारे में सोच सकते हैं।’ ये बात सुनकर करीना ने जवाब में कहा, ‘वो अभी 4 साल का है। इसमें अभी बहुत समय लगेगा।’ नोरा भी हंसते हुए कहती हैं कि, ‘कोई बात नहीं, मैं इंतजार कर लूंगी।’

Exit mobile version