Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

Video: ये है बंदरों का ‘पुष्पा’, स्टाइल देखकर दंग रह जाएंगे

नई दिल्ली। सोशल मीडिया पर अक्सर बंदरों (Monkeys) की वायरल वीडियो (Viral Video) देखने को मिलती है जिनमें वे किसी तरह की उछल कूद या कोई करतब दिखाते हुए नजर आते हैं। लेकिन इस बार वायरल हो रही एक बंदर (Monkey) की वीडियो को देखकर ऐसा लगता है कि बंदर साउथ इंडिया की फिल्म पुष्पा के हीरो अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) का बड़ा फैन है।

और इसी से प्रेरित होकर वह वीडियो में गाजर खाकर भी दिखा रहा है। दरअसल वीडियो में बंदर को एक गाजर दी जाती है, उसे जिस तरह के स्टाइल से बंदर खा रहा है, उसके आप फैन हो जाएंगे। वीडियो सोशल मीडिया पर ट्रेंडिंग बनी हुई है।

वायरल हो रही इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कोई शख्स एक बंदर को गाजर देता है। बंदर एकदम किसी फिल्मी हीरो के स्टाइल में गाजर को बीच में से तोड़ता है और खाना शुरू कर देता है। बंदर का गाजर खाने का स्टाइल देखकर आप भी उसके फैन हो जाएंगे। इंस्टाग्राम पर बंदर की ये वीडियो काफी ज्यादा पसंद की जा रही है।

सनग्लास लगाकर स्विमिंग पूल में उतरा मगरमच्छ, स्टाइल के आगे हीरो भी फेल

इस वायरल वीडियो को कई एनिमल और मंकी लवर्स पेज ने शेयर किया है। इंटाग्राम पर ये एक monkeywidz पेज से भी शेयर की गई है जिसे लाखों लोग देख चुके हैं। करीब 37 हजार लोगों ने वीडियो को लाइक भी किया है। एक हजार से ज्यादा लोगों ने कमेंट कर अपनी स्वीट प्रतिक्रिया भी दी हैं।

Exit mobile version