Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

नाग की हत्या का नागिन ले रही बदला, 7 बार डस चुकी है इस शख्स को

Snake

snake

रामपुर। नाग का बदला लेने के लिए नागिन (snake) के बदले की कहानियों पर कई फिल्में बनी हैं, लेकिन क्या सचमुच नाग को मारने पर नागिन बदला लेती है। उत्तर प्रदेश के रामपुर से चौंका देने वाला मामला सामने आया है। जहां पर नागिन ने नाग की हत्या का बदला लेने के लिए एक शख्स को 7 बार डंसा। लेकिन हर बार वो जीवित बच गया।

घटना सामने आने के बाद पूरे इलाके में चर्चा बनी हुई है। वहीं गांव वाले इस युवक को देखने के लिए उसके घर पर पहुंच रहे है। दरअसल जनपद रामपुर के स्वार तहसील क्षेत्र के अंतर्गत गांव मिर्जापुर का रहने वाला एहसान उर्फ बबलू एक कृषि फार्म पर नौकरी करता है। सात महीने पहले उसने लाठी से वार कर नाग को मार दिया था। मौके से नागिन बचकर निकल गई थी। लेकिन नागिन ने अपने मरे हुए नाग का बदला लेने की ठान ली।

अहसान उर्फ बबलू की जिंदगी और नागिन के बदले की अजीबोगरीब कहानी दूर-दूर तक फैल चुकी है। हालांकि एहसान उर्फ बबलू पर काली नागिन के खौफ का साया लगातार गहराता जा रहा है। वहीं नागिन भी बबलू की लाठी के वार से अपने आप को बचाने में कामयाब हो रही है। इस सच्ची कहानी में कुदरत हर बार जहां बबलू का साथ दे रही है।

नमाज के दौरान मस्जिद पर पथराव, लगाए धार्मिक नारे

पीड़ित किसान एहसान के मुताबिक अब से 7 महीने पहले दो सांप ने मेरे ऊपर हमला बोल दिया था। मैंने एक सांप को मारकर गढ़े में दबा दिया था, लेकिन एक सांप बचकर निकल गया था। लेकिन 7 महीने से एक नागिन मेरे पीछे पड़ी हुई है। मुझे 7 बार डंस चुकी है।

एहसान ने बताया कि मेरे छोटे-छोटे चार बच्चे हैं और अब हमेशा डर के साये रहता हूं अगर मुझे कुछ हो गया तो मेरे परिवार का क्या होगा। वहीं फार्म मालिक सत्येंद्र का कहना है कि के मुताबिक अब से 7 महीने पहले सांप ने एहसान को काटा और वो जोड़ा था। इसने से एक को मार दिया था। उसके बाद से उसके बाद से कभी भी सांप उसे काट लेता है और अस्पताल जाना पड़ता है। नागिन और एहसान के बीच हो रही इस जंग में कुदरत दोनों का साथ दे रही है। लेकिन इसका अंत क्या होगा यह कोई नहीं जानता। पूरे इलाके में यह कहानी चर्चा का विषय बनी हुई है।

Exit mobile version