Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

iPhone जैसा दिखता है OnePlus का ये अपकमिंग स्मार्टफोन

OnePlus Nord

OnePlus Nord

ऐसा प्रतीत होता है कि वनप्लस, वनप्लस नॉर्ड N10 स्मार्टफोन को वनप्लस नॉर्ड N20 5G के रूप में लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। अभी तक, हमने इस अपकमिंग स्मार्टफोन के बारे में कोई डिटेल नहीं सुनी थी हालांकि, अब ऐसा कहना गलत होगा। वो इसलिए क्योंकि वनप्लस नॉर्ड N20 5G के रेंडर और स्पेसिफिकेशन OnLeaks द्वारा 91Mobiles के सहयोग से जारी किए गए हैं।

लीक हुए रेंडर्स से पता चलता है कि अपकमिंग वनप्लस नॉर्ड N20 5G में फ्लैट डिस्प्ले, सेल्फी कैमरा के लिए पंच-होल कटआउट, ट्रिपल कैमरा सेटअप और आईफोन के समान एक बॉक्सी डिज़ाइन होगा। आइए आगे डिवाइस के डिटेल स्पेसिफिकेशन और रेंडर्स पर एक नज़र डालते हैं:

कैसा है वनप्लस नॉर्ड N20 का डिजाइन

अगर हम लीक हुए रेंडर्स पर एक नज़र डालें तो हम देख सकते हैं कि अपकमिंग वनप्लस नॉर्ड N20 5G में आईफोन 12 और आईफोन 13 की तरह ही एक फ्लैट डिस्प्ले होगा। डिस्प्ले पैनल में ऊपरी बाएं कोने में एक पंच-होल कटआउट होगा, जिसमें सेल्फी कैमरा होगा। पावर बटन डिवाइस के दाईं ओर स्थित होगा, जबकि बाईं ओर स्मार्टफोन में वॉल्यूम रॉकर और सिम कार्ड ट्रे होगी।

हैंडसेट के निचले हिस्से में यूएसबी टाइप-सी पोर्ट, स्पीकर ग्रिल और 3.5 एमएम ऑडियो जैक होगा। पीछे की ओर जाने पर, डिवाइस में एक एलईडी फ्लैश के साथ एक ट्रिपल-कैमरा सेटअप होगा। ट्रिपल-कैमरा सेटअप में दो बड़े सेंसर और एक छोटे आकार के कैमरा लेंस शामिल होंगे। यह सभी डिटेल्स हम लीक हुए रेंडर्स से प्राप्त कर सकते हैं।

वनप्लस नॉर्ड N20 के स्पेसिफिकेश 

जहां तक ​​डिवाइस के स्पेसिफिकेशंस की बात है, यह अफवाह है कि हैंडसेट में 6.43 इंच का डिस्प्ले होगा। स्मार्टफोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर होगा। इससे पता चलता है कि डिवाइस में AMOLED पैनल होगा। हुड के तहत वनप्लस नॉर्ड N20 5G को पावर देना एक ऑक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 695 5G SoC है।

प्रकाशिकी विभाग के संदर्भ में स्मार्टफोन में 48MP का प्राइमरी लेंस, 2MP का सेंसर और तीसरा 2MP का कैमरा शामिल होगा। फोन में सेल्फी के लिए 16MP का कैमरा मिल सकता है। ऑनलीक्स के अनुसार, डाइमेंशन-वाइज हैंडसेट का माप 159.8×73.1×7.7 मिमी होना चाहिए।

Vivo Y50t हुआ लॉंच, दमदार प्रोसेसर और बैटरी से लैस है कंपनी का नया फोन

OnLeaks द्वारा 91Mobiles के साथ शेयर किए गए डिटेल्स के अनुसार, ये लीक हुए रेंडर वास्तव में OnePlus Nord N20 5G के हैं। हालांकि, इस बात की बहुत कम संभावना है कि डिवाइस इसके बजाय OnePlus Nord CE2 5G हो सकता है। यह कहने की जरूरत नहीं है कि हम इस अपकमिंग स्मार्टफोन के बारे में बेंचमार्क और सर्टिफिकेशन लिस्ट के सौजन्य से अधिक जानकारी प्राप्त करेंगे क्योंकि हम इसके लॉन्च के करीब हैं।

Exit mobile version