Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

राष्ट्रपति के दौरे की बीच गंगा सतलज एक्सप्रेस को बम से उड़ाने की धमकी, मचा हड़कंप

Ganga Sutlej Express

Ganga Sutlej Express

वाराणसी। काशी में आज पूरा प्रशासन राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के  आगमन की तैयारियों में जुटा हुआ है। इसी बीच कैंट रेलवे स्टेशन पर रविवार को खड़ी गंगा सतलज एक्सप्रेस (Ganga Sutlej Express) में बम (Bomb) की सूचना से हड़कंप मच गया। आनन-फानन में मौके पर पहुंचे सुरक्षा दस्ते ने पूरी ट्रेन की सघन छानबीन की। जब कुछ नही मिला तो लोगों ने राहत की सांस ली। तसल्ली होने के बाद ट्रेन को गंतत्व की ओर रवाना किया गया।

धनबाद से फिरोजपुर जाने वाली गंगा सतलाज एक्सप्रेस (Ganga Sutlej Express) सुबह लगभग 5ः58 बजे कैंट स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर पांच पर पहुंची। थोड़ी देर ठहराव के बाद ट्रेन गंतत्व के लिए रवाना हुई। ट्रेन जैसे ही कुछ दूर आगे बढ़ी ही थी कि किसी ने लोको पायलट को ट्रेन के अंदर बम की सूचना दी।

इस पर लोको पायलट ने रेलवे कंट्रोल को इसकी जानकारी दी। ट्रेन को वापस प्लेटफॉर्म पर लाने के बाद सभी बोगियों में सघन तलाशी अभियान चलाया गया। रेलवे सुरक्षा बलों ने पूरी ट्रेन में संदिग्ध वस्तुओं के साथ यात्रियों से पूछताछ औंर छानबीन की। कुछ नही मिलने पर ट्रेन को रवाना किया गया।

शहीद पथ पर भीषण सड़क हादसे में दो लोग जिंदा जले

इस दौरान ट्रेन लगभग ढाई घंटे तक खड़ी रही। कैंट स्टेशन के निदेशक आनंद मोहन के नेतृत्व में संयुक्त टीम ने यात्री बोगियों के आलावा पार्सल, एसएलआर, शौचालय और पॉवर यान की सघनता से जांच की।

Exit mobile version