Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

10वीं मंजिल से गिरकर साढ़े तीन साल की बच्ची की मौत

baby

baby

नोएडा के सेक्टर-75 स्थित एक सोसाइटी में खेलते समय साढ़े तीन साल की बच्ची दसवीं मंजिल से नीचे गिर गई। इस घटना में उसकी मौत हो गई है।

थाना सेक्टर-49 के प्रभारी निरीक्षक विनोद कुमार सिंह ने बताया कि सेक्टर-75 की एक सोसायटी में रहने वाले व्यापारी जयप्रकाश चैलानी की साढ़े तीन साल की बेटी बीती रात अपनी मां के साथ अपने फ्लैट के बालकनी में खेल रही थी। उन्होंने बताया कि बच्ची की मां किसी काम से उसे बालकनी में अकेला छोड़ कर घर के अंदर चली गई। इस बीच बच्ची खेलते हुए बालकनी से नीचे गिर गई।

उन्होंने बताया कि घटना में उसकी मौत हो गई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। सोसायटी के लोगों ने बिल्डर पर आरोप लगाया है कि उसने निर्माण कार्य ठीक से नहीं कराया है। उनका कहना है कि बिल्डर की लापरवाही के चलते बच्ची की मौत हुई है। पुलिस सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर मामले की जांच कर रही है।

बता दें कि बीते अक्टूबर महीने में गाजियाबाद में सोसायटी की 25वीं मंजिल से गिरकर जुड़वां भाइयों की मौत हो गई थी। यह हादसा गाजियाबाद के सिद्धार्थ विहार की प्रतीक ग्रैंड सोसायटी में हुआ था, जो कि हाईराइज बिल्डिंग है। जबकि हाल ही में यहां लोगों को पोजेशन मिला है।

खेल कूद प्रतियोगिता समापन में हादसा, गैस का गुब्बारा फटने से स्कूली बच्चे झुलसे

जानकारी के मुताबिक, यह हादसा रात के वक्‍त हुआ है। हालांकि कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में दोनों बच्‍चों के गिरने की वजह छिपकली से बचने की कोशिश बताया जा रहा था, तो कुछ बच्‍चों के चांद देखने के चक्‍कर में बालकनी से गिरने की बात कह रहे थे।

इस बाबत सीओ पुलिस लाइन महिपाल सिंह ने कहा था कि गाजियाबाद के सिद्धार्थ विहार में प्रतीक ग्रैंड सोसायटी की 25वीं मंजिल से गिरकर जुड़वां भाइयों की मौत हुई है। शवों की पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट के मुताबिक यह एक हादसा है, जोकि छिपकली से बचने की कोशिश में भागने की वजह से हुआ था। इसके बाद भी हम इस मामले को कई एंगल से देख रहे हैं। वहीं, दोनों बच्‍चों के शवों को परिवार को सौंप दिया गया था।

Exit mobile version