Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

यमुना में नहाने गये तीन किशोरों की मौत

Drowning

Drowning

औरैया।  अयाना थाना क्षेत्र के बीझलपुर के पास यमुना नदी में नहाने के दौरान तीन दोस्त डूब (Drowned) गए। नदी किनारे कछवारी कर रहे किसानों की नजर जब डूब रहे युवकों पर पड़ी तो  उन्होंने पहले तो उन्हें बचाने की कोशिश की लेकिन कामयाब न हो सके तो पुलिस को उन्होंने इस घटना की सूचना दी।  पुलिस ने गोताखोरों की टीम को बुलाया, लेकिन किशोरों का कोई पता नहीं चल सका।

इसके बाद इटावा से एसडीआरएफ को बुलाया गया, जो उनकी तलाश कर रही है। जिला जालौन के शेखपुरा निवासी गजेंद्र पुत्र मूलचरण, राज पुत्र दर्शन सविता व मोहन पुत्र संतोष यादव निवासी आलमपुर तीनों शुक्रवार सुबह घर से जालौन माता मंदिर में दर्शन करने की बात कहकर निकले थे।

तीनों दोस्त मंदिर में दर्शन कर पास की दुकान से कोल्डड्रिंक खरीदकर यमुना नदी में नहाने के लिए चले आए। नहाने के दौरान तीनों  डूबने लगे। नदी किनारे सब्जी की कछवारी करते किसानों ने किशोरों को डूबता देख उन्हें बचाने की कोशिश की, लेकिन नाकामी हाथ लगी।

सूचना पर अयाना थाना प्रभारी जितेंद्र सिंह यादव फोर्स के साथ घटना स्थल पहुंचे। गोताखोरों और मछुआरों ने यमुना नदी में तीनों को खोज शुरू की। खबर लिखे जाने तक भी किशोरों को नदी से नहीं निकाला जा सका है।

थाना प्रभारी अयाना जितेंद्र यादव ने बताया कि तीनों युवक जिला जालौन से अयाना की सीमा में आकर नदी में नहा रहे थे। इस दौरान सेल्फी लेते समय उनमें से किसी का पैर फिसल गया और उसको बचाने में तीनों गहरे पानी में चले गए। मौके पर उनके कपड़े, बाइक, एक मोबाइल और कोल्ड ड्रिंक की बॉटल मिली है।

Exit mobile version