Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

शोपियां में लश्कर-ए-तैयबा के तीन आतंकी ढेर, सुरक्षा बालों का सर्च ऑपरेशन जारी

Shopian encounter

Shopian encounter

शोपियां। शोपियां जिले के मुंझ मार्ग इलाके में मंगलवार सुबह से आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच जारी मुठभेड़ (Shopian encounter) में सुरक्षाबलों ने लश्कर-ए-तैयबा (Lashkar-e-Taiba) के तीन आतंकियों (Terrorists) को मार गिराया है। इलाके में अन्य आतंकियों की आशंका के चलते सुरक्षाबलों ने तलाशी अभियान जारी रखा हुआ है।

एडीजीपी कश्मीर के अनुसार मारे गए तीन स्थानीय आतंकियों में से दो की पहचान हो गई है। जबकि तीसरे की पहचान की प्रक्रिया जारी है। इनमें से एक शोपियां का लतीफ लोन है जो एक कश्मीरी पंडित पुराण कृष्ण भट की हत्या में शामिल था और दूसरा अनंतनाग का उमर नजीर है। वह नेपाल के तिल बहादुर थापा की हत्या में शामिल था। उन्होंने कहा कि इनके पास से एक एके 47 राइफल और दो पिस्टल बरामद हुई है।

यमुना एक्सप्रेस वे पर कोहरे का कहर! रेलिंग तोड़कर नीचे गिरी डबल डेकर बस, एक की मौत

जानकारी के अनुसार सुरक्षाबलों को शोपियां जिले के मुंझ मार्ग इलाके में आतंकियों की मौजूदगी की सूचना मिली थी। सूचना मिलने के बाद सुरक्षाबलों ने इलाके को घेरकर तलाशी अभियान शुरू किया। इसी दौरान आतंकियों ने सुरक्षाबलों को अपने पास आता देख उन पर गोलीबारी शुरू कर दी जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई।

इस मुठभेड़ (Shopian encounter) में सुरक्षाबलों ने तीन आतंकियों को मार गिराया है। इलाके में अन्य आतंकियों की आशंका के चलते सुरक्षाबलों ने तलाशी अभियान जारी रखा हुआ है।

Exit mobile version