Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

कुत्ते को बाइक में बांधकर कई किलोमीटर तक घसीटता रहा शख्स, ऐसे बची बेजुबान की जान

Dog

Dog

गाजियाबाद। जिले से एक दिल दहला देने वाला वीडियो सामने आया है। यह वीडियो कुत्ते (Dog) को मोटरसाइकिल में बांधकर कई किलोमीटर तक घसीटे जाने का है। इस वीडियो को देखने के बाद लोग सोशल मीडिया में आरोपी व्यक्ति के खिलाफ गुस्सा जाहिर कर रहे हैं। इस घटना पर एक पशु प्रेमी संस्था ने कुत्ते की जान बचाई और आरोपी व्यक्ति को पुलिस के हवाले कर किया।

यह पूरा मामला गाजियाबाद जिले के विजय नगर थाना क्षेत्र का है। जहां एक व्यक्ति कुत्ते को अपनी मोटरसाइकिल में बांधकर घसीट रहा था। कुत्ते को सड़क पर घसीटते हुए देखे जाने पर स्थानीय लोगों ने काफी विरोध किया। इसके बाद भी वह नहीं माना। कुत्ते को करीब डेढ़ किलोमीटर तक घसीटता रहा।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इस बात की जानकारी जब पीपुल फॉर एनीमल (PFA) संस्था को हुई। जो आवारा जानवरों की देखभाल करती है। इस संस्था के लोगों ने मोटरसाइकिल रुकवा कर कुत्ते को छुड़वाया। इस दौरान कुत्ता काफी घायल हो चुका था। कुत्ते को छुड़वाने के बाद पीएफए के सदस्यों ने इसका त्वरित इलाज किया। आरोपी व्यक्ति की जानकारी पुलिस को दी।

कई लोगों को काट चुका था यह कुत्ता (Dog)

वहीं, इस घटना पर स्थानीय लोगों ने बताया कि जब वह कुत्ते को सड़क पर घसीटे जाने से रोक रहे थे। तो आरोपी व्यक्ति ने बताया कि इस कुत्ते ने 5 लोगों को काट लिया है। सभी गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। इसके चलते वह इस कुत्ते को दूसरी जगह छोड़ने जा रहा है। वह इसके बाद भी कुत्ते को घसीटता रहा।

करना चाहते हैं फ्रीलांस का काम, इन टिप्स से होगी जबरदस्त कमाई

वहीं, अब आरोपी व्यक्ति पुलिस की गिरफ्त में है। प्रताप विहार पुलिस चौकी में उसे ले जाया गया। पीएफए के सदस्यों ने आरोपी व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। इस पर पुलिस ने कहा कि आरोपी व्यक्ति पर कड़ी कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

Exit mobile version