Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

मरीज की मौत पर तीमारदारों ने KGMU के ट्रामा सेन्टर में की मारपीट, दो गिरफ्तार

KGMU

KGMU

लखनऊ। मेडिकल कालेज के ट्रामा सेन्टर में मरीज की मौत के बाद आक्रोशित तीमारदारों ने जमकर हंगामा करने के साथ ही सुरक्षा कर्मियों को जमकर मारपीटा और तोड़फोड़ की। इस मामले में पुलिस ने दो युवकों को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है।

इंस्पेक्टर चौक विश्वजीत कुमार सिंह के मुताबिक, सुल्तानपुर के रहने वाले एक शख्स को गुरुवार को ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया था। डॉक्टरों की पूरी कोशिश के बावजूद मरीज बच न सका। उसकी मौत हो गई। मौत से तीमारदारों ने हंगामा शुरू कर दिया था।

पुलिस हिरासत में लिए गए संदिग्ध शख्स ने थाने में ब्लेड से काटी जीभ, मचा हड़कंप

उनका आरोप है कि कोविंड की जांच, फिर और जांचों में उनका अच्छे भले मरीज की मौत हो गई। आरोप है कि डॉक्टरों ने मरीज का इलाज नहीं किया। सिर्फ जांच में वक्त बर्बाद किया गया। जिससे उनके मरीज की मौत हो गई। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि मरीज की मौत के बाद तीमारदारों ने रोना और चीखना शुरू कर दिया। इस पर यहां पर लगे निजी सुरक्षा गार्डों ने उन्हें बाहर निकलने की हिदायत दी।

सुरक्षा गार्डोँ की अभद्रता से तीमारदारों का गुस्सा फूट पड़ा। वे लोग सुरक्षा गार्डों से भिड़ गए। कुछ लोगों ने ट्रॉमा सेंटर में तोड़-फोड़ शुरू कर दी। बवाल बढ़ता देखकर लोगों ने केजीएमयू में मौजूद पुलिस चौकी पर सूचना दी। इसके बाद चौकी इंचार्ज रमापति सिंह मौके पर पहुंचे। उन्होंने हंगामा कर रहे दो लोगों को दबोच लिया।

एनएसयूआई के पूर्व जिलाध्यक्ष की नृशंस हत्या, आरोपियों की तलाश में तीन टीमें गठित

पुलिस का कहना है कि फिलहाल, इस मामले में कोई तहरीर नहीं मिली है। तीमारदारों ने सुरक्षा गार्डों और केजीएमयू के कर्मचारियों पर गम्भीर आरोप लगाए हैं।

Exit mobile version