Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

चाचा-चाची के उत्पीड़न से तंग आकर भतीजे ने पिया तेजाब, नोट में लिखी ये बात

Suicide

suicide

चाचा और चाची के उत्पीडऩ से आजिज एक युवक ने तेजाब पीकर आत्महत्या कर ली। युवक के पास से सुसाइड नोट बरामद हुआ है, जिसमें उसने अपनी मौत के लिए चाचा चाची को आरोपित ठहराया है। पुलिस ने मृतक की नानी की तहरीर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

ग्वालटोली थाना क्षेत्र के मकबरा निवासी फखरुद्दीन के 25 वर्षीय बेटे मोनिश ने रविवार को तेजाब पी लिया था। स्वजन ने उसे गंभीर हालत में एसजीपीजीआइ, लखनऊ में भर्ती कराया था। इलाज के दौरान मोनिश ने दम तोड़ दिया।

थाना प्रभारी ग्वालटोली एके दीक्षित ने बताया कि घर की तलाशी पर युवक द्वारा लिखा गया सुसाइड नोट बरामद हुआ है, जिसमें उसने अपनी मौत के लिए चाचा शहाबुद्दीन और चाची रुखसाना को दोषी ठहराया है। इस संबंध में मोनिश की नानी राबिया की ओर से पुलिस ने दोनों आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

तहरीर के मुताबिक आरोप है कि शनिवार को चाचा-चाची ने मोनिश के साथ मारपीट की थी। इस पर उसने डायल 112 से पुलिस बुला ली। पुलिस घर पहुंची और शहाबुद्दीन व रुखसाना को डाट डपट कर लौट गई।

Vivo Y50t हुआ लॉंच, दमदार प्रोसेसर और बैटरी से लैस है कंपनी का नया फोन

इसके बाद दोनों ने मोनिश को फिर से मारापीटा और धमकी कि इस बार पुलिस को सूचना दी तो वह उसे दुष्कर्म के आरोपों में फंसा देंगे। आरोप है कि इसी धमकी से मोनिश डर गया और दहशत में उसने तेजाब पी लिया। घटना के बाद से आरोपित गायब है। पुलिस दोनों की तलाश कर रही है।

Exit mobile version