Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

आज कियारा आडवाणी पर चढ़ेगी सिद्धार्थ मल्होत्रा के नाम की हल्दी, हाथों में रचेंगी महेंदी

Kiara Advani ,Sidharth Malhotra

Kiara Advani ,Sidharth Malhotra

बॉलीवुड के लव बर्ड्स सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani ) हमेशा के लिए एक होने जा रहे हैं। कियारा और सिद्धार्थ 6 फरवरी को राजस्थान के जैसलमेर में शादी रचाने वाले हैं। दोनों की ग्रैंड वेडिंग परिवार और करीबी दोस्तों के बीच इंटीमेट तरीके से होगी। शादी की रस्में आज से शुरू हो रही हैं। आइए जानते हैं कियारा और सिद्धार्थ की शादी में क्या खास होने वाला है।

कब होगी हल्दी-मेहंदी

कियारा (Kiara Advani ) और सिद्धार्थ के प्री-वेडिंग फंक्शन्स रविवार से शुरू हो रहे हैं। बताया जा रहा है कि दिन में गणेश स्थापना होगी। इसके बाद मेहंदी, हल्दी की रस्में होंगी। शादी के फंक्शन्स के लिए कई विशेष तैयारियां की गई हैं। मेहंदी और हल्दी के बाद शाम को शानदार संगीत फंक्शन का आयोजन किया गया है, जिसमें बॉलीवुड की कई हस्तियां अपना जलवा बिखेरेंगी।

हल्दी-मेहंदी की रस्मों के बाद सोमवार (6 फरवरी) को कियारा और सिद्धार्थ जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में सात फेरे लेकर हमेशा के लिए एक दूसरे के जीवनसाथी बनेंगे।  शादी के बाद 7 फरवरी को ग्रैंड पार्टी भी रखी जाएगी।

कौन बनाएगा कियारा (Kiara Advani ) को दुल्हन?

कियारा के ब्राइडल मेकअप और कॉस्ट्यूम डिजाइन के लिए खास तैयारियां की गई हैं। वेडिंग ड्रेस के लिए फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा और मेकअप के लिए मेकअप आर्टिस्ट स्वर्णलेखा गुप्ता वहां पहुंच चुके हैं। कियारा के हेयर स्टाइलिस्ट अमित ठाकुर और बॉलीवुड की मेहंदी डिजाइन क्वीन वीणा नागदा भी वेडिंग वेन्यू पर आ चुकी हैं। वेडिंग शूट कवर करने के लिए विशाल पंजाबी अपनी पूरी टीम के साथ जैसलमेर पहुंच चुके हैं।

ये सेलेब्स बनेंगे शादी में खास मेहमान

बॉलीवुड के कई सितारे कियारा-सिद्धार्थ की शादी में शामिल होने के लिए जैसलमेर पहुंचेंगे। जानकारी के मुताबिक, रविवार को करीब 12 बजे मुंबई से आने वाली चार्टर फ्लाइट में करण जौहर, शाहिद कपूर, मीरा राजपूत, ईशा अंबानी समेत कई सेलिब्रिटीज वेडिंग वेन्यू पर पहुंचेंगे।

रिपोर्ट्स हैं कि इसके अलावा आज रात करीब 8 बजे एक और चार्टर फ्लाइट जैसलमेर आ रही है, जिसमें बॉलीवुड की कई जानी-मानी हस्तियां इस ग्रैंड शादी में शरीक होने के लिए आ रही हैं। मेहमानों की लिस्ट में अभिताभ बच्चन, विक्की कौशल, कटरीना कैफ, सलमान खान के नामों की चर्चा भी है। दूल्हे राजा सिद्धार्थ मल्होत्रा और दुल्हन कियारा आडवाणी के फैमिली मेंबर्स और रिश्तेदार शुक्रवार को पहले ही जैसलमेर पहुंच चुके हैं।

नशे में धुत विनोद कांबली ने पत्नी संग की मारपीट, कुकिंग पैन से किया वार

कियारा और सिद्धार्थ की हाई प्रोफाइल शादी में सिक्योरिटी भी काफी कड़ी रखी गई है। शादी में सुरक्षा का जिम्मा शाहरुख खान के एक्स बॉडीगार्ड यासीन को दिया गया है। उन्हें मेहमानों के मोबाइल बाहर ही जमा करवाने के दिशा निर्देश दिए हैं।

Exit mobile version