Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

ट्रैक्टर-टैंकर में टक्कर के बाद लगी आग, टैंकर चालक की जलकर मौत

Road Accident

Road Accident

चंदौली जिले में शुक्रवार की दोपहर डीजल से भरा एक टैंकर आगे चल रहे ट्रैक्टर से टकरा गया। हादसे के बाद टैंकर में आग लग गई। जब तक लोग राहत-बचाव के लिए दौड़े, आग और भड़क चुकी थी।

इस बीच टैंकर का ड्राइवर राजू पटेल केबिन में ही फंसा रह गया। उसे लोगों ने निकालने की कोशिश की, लेकिन कामयाबी नहीं मिली। राजू लोगों की आंखों के सामने जिंदा जल गया। हादसे में टैंकर क्लीनर सुरक्षित है। वह बाहर आ गया था। यह हादसा सदर कोतवाली क्षेत्र में नेशनल हाइवे-2 पर चंदौली मझवार स्टेशन के सामने का है।

जिस हॉस्पिटल में 50 साल रहे डॉक्टर, वहां नहीं मिला वेंटिलेटर

सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने दोनों तरफ हाइवे वाहनों का आवागमन रोक दिया। जिससे लंबा जाम लग गया। फायर ब्रिगेड ने आग पर काबू पाया है। दरअसल, अलीनगर के भारत पेट्रोलियम डिपो से डीजल लेकर एक टैंकर सैयदराजा के लिए निकला था। टैंकर सदर कोतवाली क्षेत्र के गंगा रोड के पास नेशनल हाइवे-2 पर पहुंचा ही था कि आगे चल रहे ट्रैक्टर ने अचानक ब्रेक मार दिया। जिससे टैंकर, ट्रैक्टर से टकरा गया। इस दौरान टैंकर क्षतिग्रस्त हो गया और टैंकर का ड्राइवर राजू उर्फ राजीव पटेल (26 साल) केबिन में स्टेयरिंग के नीचे फंस गया। टक्कर के बाद टैंकर में आग लग गई और देखते ही देखते आग तेज होने लगी।

आसपास के लोग मौके पर दौड़े। टैंकर में फंसे राजू को लोगों ने निकालने का प्रयास किया। लेकिन वह कामयाब नहीं हो पाए। इस दौरान आग ने भीषण रूप धारण कर लिया और देखते ही देखते राजू की आग में जलकर मौत हो गई। इस घटना से नेशनल हाईवे-2 पर दोनों तरफ कई किलोमीटर तक लंबा जाम लग गया।

मतदाताओं को लुभाने के लिये पैसे बांटते बीएसएफ जवान समेत दो गिरफ्तार

मामले की जानकारी होते ही सदर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और घटना के आधे घंटे बाद फायर ब्रिगेड की गाड़ी मौके पर पहुंची। काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। गनीमत यह रही कि टैंकर में भरे डीजल में आग नहीं लगी। नहीं तो फिर बड़ा विस्फोट होता और सैकड़ों की जाने जा सकती थीं।  मृतक राजू सोनभद्र जिले के पन्नूगंज का रहने वाला था। टैंकर अलीनगर थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है।

Exit mobile version