Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

गंगा स्नान करने जा रहे श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली पलटी, 26 घायल

tractor trolley overturned

tractor trolley overturned

शाहजहांपुर में कार्तिक पूर्णिमा के मौके पर सोमवार सुबह गंगा स्नान के लिए जा रहे श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर ट्राली अनियंत्रित होकर पलट गई। इससे 26 लोग घायल हो गए।

सभी घायलों को CHC (कम्युनिटी हेल्थ सेंटर) में भर्ती करवाया गया। जहां से 15 लोगों को मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया। उनमें तीन की हालत नाजुक बनी हुई है।

थाना कांट क्षेत्र के इकनौरा गांव से करीब 45 लोग ट्रैक्टर ट्राली से गंगा स्नान करने के लिए ढाईघाट जा रहे थे। जैसे ही ट्रैक्टर ट्राली जलालाबाद थाना क्षेत्र के उमरिया मंदिर के पास पहुंची, तभी अनियंत्रित हो गई। इसके बाद बीच सड़क ट्रैक्टर ट्राली पलट गई।

शादी के नाम पर यौन शोषण, हिन्दू युवती बोली- ‘लव जिहाद’ है कुनाल बने ताहिर का मकसद

हादसे में लगभग 26 लोग घायल हो गए। ट्राली पलटने से मौके पर चीख-पुकार मच गई। स्थानीय लोग भी मौके पर पहुंच गए। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को ट्रैक्टर ट्राली से निकालकर सीएचसी पर भेजा, जहां से 15 घायलों को मेडिकल भेज दिया गया।

एसपी ग्रामीण अपर्णा गौतम ने बताया कि, जलालाबाद थाना क्षेत्र में ट्रैक्टर ट्राली पलटी थी। हादसे में घायलों को सीएचसी पर पुलिस ने भर्ती कराया है, सभी गंगा स्नान करने के लिए जा रहे थे। ट्रैक्टर ट्राली को सड़क से हटाकर यातायात बहाल कर दिया गया है।

Exit mobile version