Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

30 जून को रिलीज होगा फिल्म तूफान का ट्रेलर, फरहान अख्तर ने दी जानकारी

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर फरहान अख्तर(Farhan Akhtar) की फिल्म तूफान इस समय चर्चा में है। बता दे ये लंबे समय से अपने रिलीज की राह देख रही फिल्म से जुड़ी एक अच्छी खबर सामने आई है, जिसे सुन कर एक्टर के फैंस खुशी से झूम उठेंगे। दरअसल, फिल्म तूफान के मेकर्स ने इसके ट्रेलर रिलीज की घोषणा कर दी है।

इस बात की जानकारी खुद अभिनेता फरहान अख्तर ने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर की है। फरहान ने फिल्म के दो पोस्टर्स शेयर किए हैं, जिसके जरिए उन्होंने बताया है कि तूफान का ट्रेलर आने वाले 30 जून को रिलीज होगा। देख सकते हैं कि एक पोस्टर में फरहान बॉक्सिंग करते हुए दिखाई दे रहे ही हैं तो दूसरी तरफ फिल्म की लीड एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर के साथ उनका रोमांटिक अंदाज नजर आ रहे हैं।

नागिन फेम पर्ल वी पुरी ने रेप केस मामले में तोड़ी अपनी चुप्पी, बोले

पोस्टर शेयर करते हुए फरहान ने लिखा है कि जिंदगी आपको तब तक नहीं तोड़ सकती जब तक प्यार आपको जोड़े रखे।  ट्रेलर 30 जून को आउट होगा। फिल्म के पोस्टर की सोशल मीडिया पर खूब तारीफ हो रही है। बताते चलें कि, फिल्म तूफान का ऐलान 2019 में हुआ था। इस फिल्म को इसी साल 2020 में रिलीज होना था, हालांकि कोविड की वजह से ये नहीं हो पाया। बाद में फिल्म के मेकर्स ने इसे अमेजन प्राइम पर 21 मई को रिलीज करने का फैसला किया था, लेकिन दोबारा यह पोस्टपोन हो गई।

 

Exit mobile version