Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

अहान शेट्टी की डेब्यू फिल्म का ट्रेलर रिलीज, दिखा एक्शन

अहान शेट्टी और तारा सुतारिया की फिल्म ‘तड़प’ का ट्रेलर आखिर जारी कर दिया गया है। बता दें कि ये फिल्म तेलुगु ब्लॉकबस्टर फिल्म का ऑफिशियल हिंदी रीमेक है और इसे रोमांटिक तरीके से पेश किया जाएगा। फॉक्स स्टूडियोज और नाडियायावाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन की इस फिल्म में अहान और तारा की रोमांटिक केमिस्ट्री का दर्शकों को खासी पसंद आ रही है। ट्रेलर से ठीक पहले फिल्म का रोमांस से भरपूर पोस्टर भी सोशल मीडिया पर शेयर किया गया था, जो जमरक वायरल हो रहा था।

पश्चिम बंगालः सरकार ने लगाया गुटखा-पान मसाला पर प्रतिबंध

बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी बॉलीवुड के बेहतरीन अभिनेता हैं उन्होंने ने अपने अभिनय से सबको अपना कायल बनाया है, अब उनके बेटे अहान शेट्टी बड़े पर्दे पर डेब्यू करने के लिए तैयार हैं। फ़िल्म तड़प का टीजर रिलीज करके अहान शेट्टी का लुक दिखाया गया था अब आज इसका ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। फिल्म तड़प के ट्रेलर में एक्शन और रोमांस का कॉम्बो है। अहान शेट्टी ने इस फिल्म में शानदार एक्शन करते नजर आ रहे हैं।

इस फिल्म में दिलजले आशिक़ की भूमिका में दिखाई देने वाले अहान का ये ट्रेलर एक मसाला एंटरटेनर है। तारा सुतारिया उनकी प्रेमिका का रोल निभा रही हैं। वो इस फिल्म के ट्रेलर में बहुत खूबसूरत नजर आ रही हैं। आपको बता दें, तड़प फिल्म 3 दिसंबर को 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। ये 2018 में आई तेलुगु फिल्म आर एक्स 100 (RX 100) फिल्म की ऑफिसियल रीमेक है।

Exit mobile version