Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

हरदोई में ट्रिपल मर्डर: आश्रम संचालक, पत्नी और बेटे की ईंट-पत्थर से कूचकर हत्या

हरदोई में ट्रिपल मर्डर Hardoi Triple Murder

हरदोई में ट्रिपल मर्डर

हरदोई । प्रदेश की योगी सरकार कानून व्यवस्था को लेकर लगातार सतर्क है, लेकिन आए दिन दबंगई की घटनाएं किसी न किसी जिले से आती रहती हैं। यूपी के हरदोई जिले में मंगलवार को ट्रिपल मर्डर की वारदात से सनसनी फैल गई है।

टड़ियावां थाना क्षेत्र में आश्रम संचालक और उनके परिजनों की ईंट-पत्थर से कूचकर हत्या कर दी गई। घटना की जानकारी मिलने पर एसपी समेत तमाम आलाधिकारी मौके पर पहुंचे हैं। वारदात की जांच-पड़ताल की जा रही है। घटना के बाद गांव में तनाव का माहौल है। मौके पर भारी पुलिसबल लगाया गया है।

साम्प्रदायिक हिंसा से जुड़े एक मामले में हाई कोर्ट ने ‘पिंजरा तोड़’ की एक सदस्य को जमानत दी

टड़ियावां के ग्राम कुआंमऊ निवासी हीरादास (70) पुत्र चत्ता गंगई के मूल रूप से रहने वाले थे। 20 साल पहले वह कुआंमऊ में आकर रहने लगे। जैसा कि बताया गया कि उन्होंने गांव में ही एक आश्रम बनाया। यहां पर वह अपनी पत्नी मीरादास (65) और पुत्र नेतराम (45) के साथ रहते थे। सोमवार की रात तीनों लोगों की ईंट-पत्थर से कूचकर नृशंस हत्या कर दी गई है।

इंस्टीट्यूट ऑफ इंजीनियरिंग एंड टेक्नोलॉजी में एमटेक में दाखिले के लिए आवेदन शुरू

हरदोई के एसपी अमित कुमार ने बताया कि गांव के बाहर परिवार रहता था। तीनों के सर पर वार किया गया। पुलिस मौके पर कई सारे बिंदुओं पर जांच कर रही है। संपत्ति को लेकर, जमीन को लेकर विवाद हो सकता है। इसके अलावा कई ऐंगल पर जांच की जा रही है। गांव के व्यक्तियों से पूछताछ की जा रही है। गांव के प्रधान और चौकीदार से भी पूछताछ की जा रही है। पुलिस इस घटना को बहुत गंभीरता से ले रही है।

मंगलवार की सुबह लोगों ने उनका शव आश्रम में पड़ा देखा। वारदात के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। जिसके बाद थाना प्रभारी पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंच गए। एसपी अमित कुमार ने फरेंसिक टीम के साथ जांच पड़ताल शुरू कर दी है। एसपी अमित कुमार ने बताया कि मामले की जांच चल रही है। जल्द ही वारदात की वजह का पता लगा लिया जाएगा।

Exit mobile version