Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

अमित शाह की सुरक्षा में बड़ी चूक, TRS नेता ने काफिले के आगे लगाई कार

हैदराबाद। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) की सुरक्षा में चूक हुई है। शनिवार को हैदराबाद में उनके काफिले के आगे TRS नेता ने अपनी कार लगा दी। हालांकि, गृह मंत्री के सुरक्षाकर्मियों ने इसे तुरंत हटवा दिया। TRS नेता की पहचान गोसुला श्रीनिवास के रूप में हुई है।

घटना के बाद श्रीनिवास ने कहा कि कार काफिले के आगे अचानक रुक गई थी। जब तक मैं कुछ समझ पाता, तब तक गृह मंत्री के सुरक्षाकर्मियों ने उसमें तोड़फोड़ की। मैं पुलिस अधिकारी से मिलूंगा और कार्रवाई करने के लिए कहूंगा।

हैदराबाद मुक्ति दिवस में भाग लेने पहुंचे शाह (Amit Shah) 

अमित शाह (Amit Shah)हैदराबाद मुक्ति दिवस में भाग लेने के लिए तेलंगाना दौरे पर हैं। उन्होंने पहले दिन सिकंदराबाद आर्मी मैदान में रैली को संबोधित किया। शाह ने TRS पर निशाना साधते हुए कहा- भारत को तो आजादी 1947 में मिल गई थी, लेकिन हैदराबाद पर आज भी निजामों का राज है।

फटाक से घर पहुंच जाएगा iPhone 14 सीरीज, ये कंपनी करेगी डिलीवरी

13 दिन में सुरक्षा चूक का दूसरा मामला

13 दिन के भीतर अमित शाह (Amit Shah)की सुरक्षा में चूक का यह दूसरा मामला है। इससे पहले 4-5 सितंबर को महाराष्ट्र दौरे पर भी शाह की सुरक्षा में चूक हुई थी। शाह के मुंबई दौरे पर एक संदिग्ध उनके इर्द-गिर्द कई घंटों तक घूमता रहा था। जब अधिकारियों को शक हुआ तो उन्होंने इसकी जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने उसे 2-3 घंटे के भीतर गिरफ्तार कर लिया।

Exit mobile version