Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

कार में ट्रक ने मारी टक्कर, आक्रोशित टीचर ने चालक पर झोंका फायर

angry teacher fired at the driver

angry teacher fired at the driver

लखनऊ। मडिय़ांव इलाके में मार्ग दुर्घटना से नाराज शिक्षक ने ट्रक चालक व परिचालक को बेरहमी से पीट दिया। आक्रोश में आकर शिक्षक ने फायर झोंक दिया। गोली ट्रक के अगले पहिये में लग गई। हालांकि कोई हताहत नहीं हुआ। सूचना पाकर मौके पर पहुंची मडिय़ांव पुलिस ने आरोपित शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया है। एसीपी अलीगंज ने बताया कि दुरूपयोग के आरोप में असलहे का लाइसेंस निरस्त करवाया जायेगा।

एसीपी अलीगंज अखिलेश कुमार के मुताबिक कैसरबाग में रहने वाले अनूप शुक्ला सीतापुर के सिधौली में अध्यापक के पद पर तैनात हैं। सोमवार को वह कार से वापस लौट रहे थे। छठा मिल के पास उनकी कार में पीछे से ट्रक ने टक्कर मार दी। कार क्षतिग्रस्त होने पर अध्यापक नाराज हो गया और उन्होंने ट्रक चालक कानपुर निवासी गोविन्द की पिटाई कर दी।

आठवीं की छात्रा के खिलाफ शांतिभंग की कार्रवाई, परिजनों ने पुलिस कमिश्नर से लगाई न्याय की गुहार

आक्रोशित अध्यापक गोविन्द को घसीटने लगा। इस पर गोविन्द और हेल्पर राजू भाग निकले। इसी दौरान अध्यापक ने लाइसेंसी असलहे से फायर झोंक दिया। हालांकि गोली ट्रक के अगले पहिये में लग गई। फायर की आवाज से इलाके में हड़कंप मच गया। मौके पर स्थानीय पुलिस पहुंच गई।

पुलिस ने आनन-फानन में असलहे को कब्जे में ले लिया और आरोपित अध्यापक को गिरफ्तार कर लिया है। चालक गोविन्द की तहरीर पर उनके खिलाफ केस दर्ज किया गया। एसीपी अलीगंज अखिलेश कुमार ने बताया कि अनूप ने असलहा का दुरूपयोग किया है। जिसके चलते लाइसेंस के निरस्त्रीकरण की कार्रवाई की जायेगी।

Exit mobile version