Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

दो सर्राफा व्यापारियों को बदमाशों ने मारी गोली, इलाके में मचा हड़कंप

shot

shot

प्रदेश में कोरोना महामारी के बीच बदमाश बेखौफ अपराधों को अंजाम दे रहे हैं। ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश प्रतापगढ़ जिले में बेखौफ बदमाशों ने एक बार फिर पुलिस के इकबाल को खुली चुनौती दी है। यहां लूट का विरोध करने पर दो सर्राफा व्यवसाई को अज्ञात बदमाशों ने गोली मार दी।

मामला नगर कोतवाली के नया माल गोदाम के पास का है, जहां शनिवार रात शादी-समारोह से लौट रहे दो व्यवसाई रज्जन सोनी और अजय वर्मा को गोली मारी गयी। रास्ते में अज्ञात बदमाशों ने व्यवसाई से लूट का प्रयास किया। लूट का विरोध करने पर बाइक सवार बदमाशों ने दोनों को गोली मार दी और 22 हजार रुपए लूटकर फरार हो गए।

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर भीषण हादसा, स्लीपर बस पलटने से 13 यात्री घायल

घटना के बाद इलाके में हड़कम्प मच गया। ग्रामीणों ने दोनों सर्राफा व्यवसाई को ई-रिक्शे से जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने प्रथिमिक उपचार के बाद दोनों को बेहतर इलाज के लिए प्रयागराज रेफर कर दिया। सूचना पर सीओ सिटी समेत भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और मामले की गहनता से जाच किया।

बता दें कि रज्जन सोनी अमेठी जबकि अजय कुमार वर्मा कोहड़ौर थाना इलाके का रहने वाले हैं। दोनों सर्राफा व्यवसाय का काम गांव में घूम -घूम करते है। बीती रात ये शादी-समारोह में शिरकत करने के बाद वापस घर लौट रहे थे। जैसे ही ये शहर पहुंचे, पहले से ही घात लगाकर बैठे बदमाशों ने इनको गोली मार दी और लूट की वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए।

पूरे देश में 24 घंटों में सामने आए 1.65 लाख, 2 माह बाद आए सबसे कम केस

एएसपी सुरेंद्र द्विवेदी का कहना है कि दो युवकों को गोली मारी गयी है। बाइक सवार चार बदमाशों ने घटना को अंजाम दिया है। मामले में जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार किया जाएगा। दोनों युवक को बेहतर इलाज के लिए प्रयागराज रेफर किया गया है। बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए कई टीमें पुलिस की गठित कर दी गयी है।

Exit mobile version