Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

मुठभेड़ में बावरिया गिरोह के दो बदमाश गिरफ्तार

Arrested

Arrested

जौनपुर। लाइन बाजार थाना इलाके में पुलिस स्वाट एवं सर्विलांस की संयुक्त टीम के साथ बीतीरात को बावरिया गैंग के दो सदस्यों के साथ मुठभेड़ (Encounter) हो गई। वे पुलिस की गोली से घायल हो गए, जिन्हे गिरफ्तार (Arrested) कर लिया गया। इनके कब्जे से तमंचा मय कारतूस, घटना में प्रयुक्त मोटर साइकिल, लूट की दो चेन और नकदी बरामद हुई है। घायल बदमाश को उपचार के लिए वाराणसी ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है।

पुलिस अधीक्षक डा.अजय पाल शर्मा ने बताया कि लाइन बाजार की थाना पुलिस बीतीरात को प्रसाद तिराहे पर चेकिंग अभियान चला रही थी। इस दौरान सूचना मिली कि, बावरिया गिरोह के बदमाश बलिया से आजमगढ़ रोड होते हुए मड़ियाहूं जाएंगे। कुछ देर बाद एक मोटरसाइकिल पर दो सवार व्यक्ति आजमगढ़ से जौनपुर की ओर आते हुए दिखाई दिए, जिन्हे रुकने का इशारा किया गया तो बदमाश अपनी मोटरसाइकिल तेजी चलाते हुए चौकियाधाम जाने वाले रास्ते की तरफ मुड़ गए।

मोटरसाइकिल पर बैठा व्यक्ति जान से मारने की नियत से पुलिस टीम पर दो राउंड फायर किया, जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने गोली चलाई तो बदमाश घायल होकर गिरे पड़े। पूछताछ में बदमाशों ने अपना नाम शामली जनपद के रहने वाले सोमपाल बावरिया और विक्की बताया। घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया।

अपर पुलिस अधीक्षक शहर डा. संजय कुमार ने रविवार को जानकारी देते हुए बताया कि मुठभेड़ के दौरान बावरिया गिरोह के दो बदमाशों को गिरफ्तार किया गया है। दोनों बदमाश के पैर में गोली लगने पर उन्हें इलाज के लिए वाराणसी के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है। पकड़े गए बदमाश के खिलाफ छह से अधिक मुकदमे दर्ज हैं।

Exit mobile version