Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

अस्पताल के बाहर ऑक्सीजन सिलेंडर ब्लास्ट, दो लोगों के उड़े चिथड़े

oxygen cylinder

oxygen cylinder

चंदौली। जिले में एक अस्पताल के बाहर ऑक्सीजन सिलेंडर (Oxygen Cylinder) में धमाका हो गया जिसमें दो लोगों की जान चली गई। हादसा इतना जबरदस्त था कि मारे गए दोनों व्यक्ति के चिथड़े उड़ गए।

रिपोर्ट के मुताबिक यह हादसा गाड़ी से ऑक्सीजन सिलेंडर (Oxygen Cylinder) को नीचे उतारते वक्त हुआ। धमाके में बगल से गुजर रहे ट्रैक्टर चालक और सिलेंडर उतारने वाले व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई। इतना ही नहीं धमाके की वजह से अस्पताल के आसपास के घरों के शीशे भी चटक गए। घटना मुगलसराय कोतवाली क्षेत्र के रविनगर में दयाल अस्पताल में हुई है।

इस अस्पताल में दीनदयाल नगर के ही हिंनौली इलाके में स्थित पूजा इंजीनियरिंग वर्क्स से चंद्रभान और राजन नाम के दो कर्मचारी ऑक्सीजन सिलेंडर की डिलीवरी देने अस्पताल आए थे। उसी समय यह हादसा हो गया। मृतक चंद्रभान इस कंपनी में पिछले 10 साल से काम कर रहा था, वहीं राजन ने हाल में ही काम शुरू किया था। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस के आला अफसर भी मौके पर पहुंचे और जांच पड़ताल की। इसके बाद फॉरेंसिक टीम ने भी घटनास्थल से साक्ष्य संकलन किया।

लॉकर में गड़बड़ी पर बैंक जिम्मेदार…., नए साल से इन नियमों में होगा बदलाव

प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो धमाका इतना तेज था कि उन लोगों को ऐसा लगा जैसे कहीं बम ब्लास्ट हो गया हो।

मौके पर पहुंचे चंदौली के एसपी अंकुर अग्रवाल ने बताया कि खाना मुगलसराय में एक अस्पताल है। वहां पर मेडिकल सिलेंडर के ब्लास्ट होने की सूचना प्राप्त हुई थी। उन्होंने कहा शुरुआती तौर पर लग रहा है कि सिलेंडर हैंडल करते समय फटा है, या तो उसमें ओवरप्रेशर रहा होगा या गिरने के कारण फटा है। इसकी फॉरेंसिक जांच कराई जा रही है। आसपास के सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले जा रहे हैं।

Exit mobile version