Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

अलग-अलग हादसों में महिला समेत दो लोगों की मौत

accident

accident

उत्तर प्रदेश के औरैया जिले में आज हुए हादसों एक युवक की करंट लगने से जबकि बाइक सवार महिला की सड़क दुर्घटना में मृत्यु हो गई।

पुलिस सूत्रों के अनुसार मोहल्ला ब्रम्हनगर निवासी पीआरडी जवान आलोक त्रिवेदी आज पत्नी कल्पना (31) व दो बच्चों के साथ मोटरसाइकिल पर किसी काम से इटावा गया था। वहां से दोपहर बाद वापस आते समय अजीतमल क्षेत्र में अमावता गांव के बाहर सड़क पर बने ब्रेकर को देख मोटरसाइकिल में ब्रेक लगाने के प्रयास में पीछे बैठी कल्पना सड़क पर जा गिरी ,जिससे उसके सिर में गंभीर चोट लगी।

उन्होंने बताया कि कल्पना को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र अजीतमल में भर्ती कराया, जहां चिकित्सकों ने चिंताजनक हालत में सैफई रेफर कर दिया। सैफई ले गए लेकिन वहां भी चिकित्सकों ने हालत ज्यादा गंभीर बताते हुए उसे कानपुर रेफर कर दिया। कानपुर ले जाते समय रास्ते में उसने दम तोड़ दिया।

गला रेतकर युवक की निर्मम हत्या, खेत में मिला लहूलुहान शव

उन्होंने बताया कि इसके अलावा जिले के सदर क्षेत्र में जैतापुर निवासी 40 वर्षीय अमर सिंह आज शाम लगभग साढ़े छह बजे अपने घर में बिजली के बोर्ड में पंखे का तार लगा रहा था । उसी दौरान कटे तार के छू जाने से वह करंट की चपेट में आने से फर्श पर गिर गया। गंभीर हालत में उसे जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Exit mobile version