Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

जहरीली शराब पीने से दो ग्रामीणों की मौत, एक की हालत गंभीर

Azamgarh Poisonous Liquor

Azamgarh Poisonous Liquor

उत्तर प्रदेश के एटा जिले में शराब पीने के बाद दो ग्रामीणों की मौत हो गई है, जबकि एक अन्य ग्रामीण की हालत गंभीर बताई गई है। उसका उपचार चल रहा है।

पुलिस ने एक मृतक के शव का पोस्टमार्टम कराया है, जबकि दूसरे मृतक का उसके परिजनों ने देर रात अंतिम संस्कार कर दिया। अंतिम संस्कार रुकवाने पहुंची पुलिस पर ग्रामीणों ने पथराव भी किया।

घटना थाना जलेसर क्षेत्र की है। गांव जमालपुर निवासी महेश कुमार, गांव विशुनीपुर निवासी जयपाल सिंह और रघुराज ने शुक्रवार शाम को एक साथ शराब पी थी। तबियत बिगड़ने पर रघुराज अस्पताल चला गया। महेश कुमार और जयपाल घर पर ही रहे। देर रात इन दोनों की मौत हो गई। इनमें से महेश के शव का रात में ही अंतिम संस्कार कर दिया गया।

शादी के तीन दिन बाद दुल्हन के साथ पति की हैवानियत, गर्म चिमटे से दागा प्राइवेट पार्ट

सूचना पर पहुंची पुलिस ने जयपाल के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। घटना के संबंध में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) उदय शंकर सिंह ने बताया कि शराब पीने के दौरान कोई जहरीली दवा शराब में मिलाइ गई। इसको पीने से दो लोगों की मौत हुई है। पूरे मामले की जांच कराई जा रही है।

रात के समय पुलिस गांव जमालपुर में पहुंची तो महेश का अंतिम संस्कार किया जा रहा था। पुलिस ने रुकवाने की कोशिश की तो ग्रामीणों से कहासुनी हो गई। इसके बाद ग्रामीणों ने पुलिस टीम और गाड़ी पर पथराव कर दिया। पुलिस ने बल प्रयोग करते हुए स्थिति पर काबू पाया। पुलिस पथराव करने वालों को चिन्हित कर रही है।

Exit mobile version