Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

मामा बना हैवान, नींद में खलल पड़ने पर रेट दिया मासूम भांजे का गला

murder

murder

एक युवक इस कदर हैवान बन गया कि अपने मासूम भांजे का ही गला रेत दिया। यह हृदय विदारक घटना गहमर थाना क्षेत्र के बारा गांव में गुरुवार की शाम हुई। भांजे का कसूर बस यही था कि उसने खेलते वक्त मामा की नींद में खलल डाल दिया था। हत्यारे मामा अमजद खां को पुलिस हिरासत में ले ली है।

बारा गांव की मुख्य सड़क पर स्थित ग्रामीण बैंक की ब्रांच के ठीक सामने आसिफ खां का घर है। उनकी बहन मिर्चा थाना दिलदारनगर में ब्याही है। अपनी संतानों में इकलौते बेटे सात वर्षीय दनियाल को लेकर वह एक हफ्ते पहले मायके आई थी। दनियाल घर में ही खेल रहा था।

उसी दौरान वह छोटे मामा अमजद के कमरे में पहुंच गया। उसके आने से अमजद की नींद उचट गई और वह बौखला गया। उसी बौखलाहट में उसने घर में रखे चाकू से दनियाल का गला रेत कर कमरे से बाहर निकल गया। मासूम दनियाल की चीख सुन कर उसकी मां और बड़े मामा आसिफ सहित परिवार के अन्य सदस्य मौके पर पहुंचे।

दनियाल को गांव के ही निजी अस्पताल में ले गए लेकिन चिकित्सक ने उसे सीएचसी भदौरा के लिए रेफर कर दिया। जहां जाते वक्त दनियाल का रास्ते में ही दम टूट गया।

इस सिलसिले में बारा चौकी इंचार्ज कृष्ण प्रताप सिंह से शाम करीब सवा छह बजे संपर्क किया गया। बताए कि घटना के बाबत वह सीएचसी भदौरा में हैं लेकिन सूचना मिली है कि आरोपित हिरासत में ले लिया गया है। एक सवाल पर उन्होंने बताया कि फिलहाल कोई तहरीर नहीं मिली है। मृत बच्चे के परिवारवाले अपने गांव मिर्चा से चल चुके हैं। आरोपित अमजद कुछ माह पहले तक बाहर नौकरी करता था। इधर वह चिड़चिड़ा हो गया है।

Exit mobile version