Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

अनियंत्रित कार ट्रक में घुसी, पांच लोगों की दर्दनाक मौत

रामपुर। शुक्रवार देर रात भीषण सड़क हादसा हो गया। जिसमें तेज़ रफ़्तार गाड़ी पलटने से हादसे में 5 लोगों की मौत और 01 घायल हो गया। जिसको इलाज के लिए जिला अस्पताल रेफर किया गया है।

जानकारी के मुताबिक यहां एक अनियंत्रित कार ट्रक में जा घुसी। हादसा थाना टांडा इलाके में हुआ। हादसे में घायल हुए शख्स की पत्नी का कहना है कि इस हादसे में एक घायल और पांच की मौत हुई है। हादसे में ड्राइवर बुरी तरह घायल हो गया, जिसका इलाज जारी है।

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं, घायल ड्राइवर को इलाज के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया गया है। टांडा के एसडीएम राजेश कुमार के मुताबिक हादसा टांडा के शीकमपुर इलाके में हुआ है।

घटनास्थल के पास एक चौराहा है। पुलिस के मुताबिक कार यहां स्पीड ब्रेकर से गुजरने के बाद अनियंत्रित हो गई। हादसे का शिकार हुए सभी लोग ईको गाड़ी से सवार थे। अनियंत्रित कार जिस ट्रक से टकराई है, उसके बारे में भी पता किया जा रहा है।

पोर्न फिल्में देखकर 8 साल की बच्ची से परिवार के ही 6 नाबालिग लड़कों ने किया दुष्कर्म

पुलिस मामला दर्ज कर घटना की जांच कर रही है। पुलिस हादसे के कारणों का भी पता लगाने की कोशिश में जुटी है। सूत्रों के अनुसार हादसे के समय कार की गति काफी तेज थी। कार में चालक समेत छह लोग सवार थे।

Exit mobile version