Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

पार्किंग में अनियंत्रित हुई कार ने पांच को रौंदा, एक की मौत

Road Accident

road accident

एटा। जिले के अलीगंज में गुरुवार की रात निजी पार्किंग में अनियंत्रित हुई कार (Uncontrolled car ) ने गार्ड और उसके परिवार को चपेट में ले लिया। इससे पार्किंग के गार्ड की मौत (Death) हो गई, जबकि परिवार के चार सदस्य घायल हो गए। घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। क्षेत्रीय लोगों ने कार चालक को पकड़कर पुलिस के सौंप दिया।

जानकारी के मुताबिक कस्बा के मोहल्ला लोहारी दरवाजा में निजी पार्किंग है। पार्किंग में मोहल्ले के ही लालाराम गार्ड की नौकरी करते थे। गुरुवार की शाम लालाराम का बेटा अशोक दिल्ली जाने वाला था। वह परिवार की रन्नो देवी, आशा देवी, राम बेटी और कृष्णा के साथ अपने पिता से मिलने आया था। उसी दौरान पार्किंग में एक व्यक्ति कार खड़ी करने आया।

पार्किंग में ढलान होने के कारण ईको कार अनियंत्रित हो गई। ब्रेक न लगने से कार गार्ड और उसके परिवार के चारों सदस्यों पर चढ़ गई। इससे पांचों घायल हो गए। इन्हें सीएससी में भर्ती कराया गया, जहां चिकित्सक ने गार्ड लालाराम को मृत घोषित कर दिया। हादसे की सूचना पर सीओ विक्रांत द्विवेदी और कोतवाली प्रभारी राजेश मीणा मौके पर पहुंचे।

गुलजार हुआ शेयर बाजार, सेंसेक्स हुआ 60 हजारी

घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने कार चालक को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया। बताया जाता है कि चालक कार को बैक कर पार्किंग में चढ़ा रहा था। ढलान पर चालक कार पर नियंत्रण खो बैठा, जिससे कार पीछे जाने की बजाय सड़क पर खड़े लोगों पर चढ़ गई। हादसे में गार्ड की मौत से उसके परिवार में कोहराम मच गया।

Exit mobile version