Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह पश्चिम बंगाल के दो दिवसीय दौरे पर

अमित शाह Amit Shah

अमित शाह

नई दिल्ली। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह पश्चिम बंगाल के दो दिवसीय दौरे पर शुक्रवार को पहुंच रहे हैं। इस दौरान वह शनिवार और रविवार को पश्चिम बंगाल में दो रैलियों को संबोधित करेंगे। बता दें कि आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारियों के मद्देनजर वह और भी कई कार्यक्रमों में शिरकत करेंगे। बता दें कि पश्चिम बंगाल में अप्रैल-मई में विधानसभा चुनाव होने हैं।

भाजपा सूत्रों के मुताबिक, शाह शुक्रवार की रात कोलकाता पहुंचेंगे। वह शनिवार से अपने अभियान की शुरुआत करेंगे। सबसे पहले वह शनिवार को मायापुर में इस्कॉन मंदिर जाएंगे और वहां पूजा अर्चना करेंगे। इसके बाद वह ठाकुरनगर क्षेत्र में एक जनसभा को संबोधित करेंगे।

चलना सीख रही है कपिल शर्मा की नन्ही परी, देखें क्यूट विडियो

इसके बाद शाह शनिवार की शाम पार्टी के सोशल मीडिया टीम के कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे। पूर्व भाजपा अध्यक्ष रविवार को हावड़ा के डुमुरजाला में जनसभा को संबोधित करेंगे। इस दिन वह अरविंदों भवन और बेलूर मठ का भी दौरा करेंगे। सूत्रों का कहना है कि शाह बेलूर में रविवार को एक जूट मिल के कर्मचारी के घर दोपहर का भोजन करेंगे।

बता दें कि पिछले लोकसभा चुनाव में भाजपा ने शानदार प्रदर्शन करते हुए राज्य की 42 में से 18 सीटें जीती थीं। इसके बाद से भाजपा वहां की सत्ताधारी तृणमूल कांग्रेस के मुख्य प्रतिद्वंद्वी के रूप में उभरी है। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के नेतृत्व वाली तृणमूल कांग्रेस की सरकार को सत्ता से बेदखल करने के लिए पार्टी एड़ी-चोटी का जोर लगाए हुए है। भाजपा के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय मंत्री इस सिलसिले में लगातार राज्य का दौरा कर रहे हैं।

Exit mobile version