Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

यूपी : चार बादमाशों की गैंगस्टर एक्ट के तहत साढ़े 29 करोड़ से अधिक की संपत्ति जब्त

गैंगस्टर एक्ट

गैंगस्टर एक्ट

उत्तर प्रदेश में पुलिस ने मुजफ्फरनगर, रायबरेली, बागपत और अम्बेडकरनगर जिले के चार कुख्यात बदमाशों की 29 करोड़ 55 लाख रुपये से अधिक की चल एवं अचल सम्पत्ति जब्त की गई।

राज्य के पुलिस महानिरीक्षक (कानून एवं व्यवस्था) ज्योति नारायण ने रविवार शाम यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि मुजफ्फरनगर पुलिस ने गिरोह बनाकर अपराध करने वाले जिले के टाॅप-10 हिस्ट्रीशीटर अपराधी इमलाख द्वारा अवैध रूप से अर्जित की गयी करीब 25 करोड़ रुपये कीमत की चल/अचल सम्पत्ति गैंगेस्टर एक्ट के तहत जब्त की गई।

जम्मू-कश्मीरः अवंतीपुरा एनकाउंटर में सुरक्षा बलों ने दो आतंकियों को किया ढेर

उन्होंने बताया कि इसके अलावा बागपत पुलिस ने गिरोह बनाकर बनाकर अपराध करने वाले कुख्यात अपराधी सुनील राठी की अवैध रूप से अर्जित की गयी एक करोड़ 20 लाख रुपये कीमती की चल/अचल सम्पत्ति गैंगेस्टर एक्ट के तहत की गयी।

श्री नारायण ने बताया कि रायबरेली कोतवाली नगर पुलिस ने शातिर अपराधी राजीव कुमार उर्फ राजू सोनार द्वारा अवैध रूप से अर्जित की गयी एक करोड़ पांच लाख दस हजार रुपये कीमत की चल/अचल सम्पत्ति को गैंगेस्टर एक्ट के तहत जब्ती कर लिया।

शादी का झांसा देकर रेप करने के आरोप में सभासद समेत पांच पर मुकदमा दर्ज

उन्होंने बताया कि अम्बेडकरनगर पुलिस ने गिरोह बनाकर अपराध करने वाले अपराधी खान मुबारक द्वारा अवैध रूप से अर्जित की गयी दो करोड़ 25 लाख रुपये कीमत की चल/अचल सम्पत्ति गैंगेस्टर एक्ट की धारा 14(1) के तहत जब्त की गई।

Exit mobile version