Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

यूपी सिपाही भर्ती : अभ्यर्थियों की मेडिकल जांच व डॉक्यूमेंट सत्यापन 7 सितंबर से

यूपी सिपाही भर्ती up sipahi bharti

यूपी सिपाही भर्ती

लखनऊ। नागरिक पुलिस व पीएसी में सिपाही पद पर अक्तूबर -2018 में सीधी भर्ती परीक्षा हुई थी। इसमें चुने गये 14000 अभ्यर्थियों की चिकित्सा परीक्षा व चरित्र सत्यापन की कार्रवाई सात सितम्बर से शुरू होगी।

लखीमपुर खीरी में 60 कोरोना संक्रमित मिले, अब तक 2550 मरीज हुए

यह जानकारी शुक्रवार को पुलिस मुख्यालय ने दी है। उत्तर प्रदेश के चयनित अभ्यर्थियों का चिकित्सीय परीक्षण उनके गृह जनपदों में करवाया जाएगा। ऐसे अभ्यर्थी जिनका गृह जनपद उत्तर प्रदेश में न होकर अन्य राज्यों में हैं। उनके लिए अलग-अलग जिले तय किए गए हैं। बिहार व झारखण्ड के अभ्यर्थियों का चिकित्सीय परीक्षण वाराणसी में, मध्य प्रदेश के अभ्यर्थियों का झांसी में, छत्तीसगढ़ के अभ्यर्थियों का प्रयागराज में, राजस्थान के अभ्यर्थियों का आगरा, दिल्ली व हरियाणा के अभ्यर्थियों का मेरठ, पंजाब, हिमांचल प्रदेश व उत्तराखण्ड के लोगों का सहारनपुर और इनके अलावा अन्य राज्यों के अभ्यर्थियों का चिकित्सीय परीक्षण लखनऊ में होगा।

योगी सरकार को महिला अपराध के आंकड़े छिपाना महंगा पड़ेगा : प्रियंका गांधी

पुलिस मुख्यालय द्वारा बताया है कि सभी एसएसपी, एसपी, जनपद प्रभारी चिकित्सीय परीक्षण तिथि, समय, स्थान का विवरण संबंधित जिले के पुलिस लाइन गेट व नोटिस बोर्ड पर चस्पा करवाएंगे। चयनित अभ्यर्थियों से कहा गया है कि वह अपने साथ बुलावा पत्र और सभी अभिलेख लेकर तय तारीख व समय पर उपस्थिति होंगे।

Exit mobile version