Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

उर्फी ने पार की बोल्डनेस की हद, वीडियो देखकर यूजर्स ने जमकर धोया

urfi

urfi

मुंबई। एक्ट्रेस उर्फी जावेद (Urfi) ने इस बार तो बोल्डनेस की हद ही बार कर दी। उर्फी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ऑरेंज टॉप में एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में उर्फी जावेद खुले बालों में अपना लुक फ्लॉन्ट करती दिखाई पड़ रही हैं। उर्फी जावेद(Urfi)  का ये आउटफिट कुछ अलग ही लेवल का है और शायद इसीलिए उन्हें इंस्टाग्राम पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है। उर्फी जावेद ने अपना वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा- यही वो सब कुछ है जो मुझे चाहिए।

उर्फी ने साड़ी में लगाया बोल्डनेस का ऐसा तड़का, यूजर्स ने लगा दी क्लास

उर्फी जावेद को उनके इस वीडियो के लिए इंस्टाग्राम पर जमकर ट्रोल किया गया है। एक यूजर ने कमेंट सेक्शन में लिखा, ‘मतलब अटेंशन और फेमस होने के लिए कुछ भी पहन लो? हद है यार।’ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘अंग प्रदर्शन’। एक यूजर ने कमेंट किया, ‘अश्लीलता अपने चरम पर है।’ एक शख्स ने गुस्से वाले इमोजी बनाते हुए लिखा, ‘कोई इसे हिजाब पहना कर दिखाओ।’

उर्फी ने बिकनी में पानी लगाई आग, फोटो देखकर फैंस के उड़े होश

इसी तरह तमाम लोगों ने उर्फी जावेद की इस वीडियो कमेंट करके उन्हें लताड़ा है। बता दें कि उर्फी जावेद हमेशा ऐसे ही अतरंगी कपड़ों में नजर आती हैं। उन्हें अपने इस अजीब ड्रेसिंग सेंस के लिए काफी ज्यादा ट्रोल किया जा चुका है लेकिन बावजूद इसके वह हर रोज इसी तरह का कुछ आउटफिट पहनकर अपनी तस्वीरें या वीडियो इंटरनेट पर शेयर कर देती हैं।

Exit mobile version