Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

उर्फी ने साड़ी में लगाया बोल्डनेस का ऐसा तड़का, यूजर्स ने लगा दी क्लास

urfi

urfi

मुंबई। क्या अदा, क्या जलवे आपके उर्फी जावेद (Urfi Javed) । आपके फैशन सेंस और लुक की जितनी तारीफ करें उतनी कम है। हर दिन उर्फी जावेद (Urfi Javed) का लुक देखकर फैंस को लगता है कि अब इससे ज्यादा और क्या होगा? लेकिन उर्फी अगले ही पल पहले से भी ज्यादा बोल्ड और सेक्सी लुक में अपने फोटोज और वीडियोज शेयर करके फैंस को गलत साबित कर देती हैं।

साड़ी में उर्फी का बोल्ड अंदाज

कपड़ों को कैसे बोल्ड लुक देना है, इस मामले में उर्फी जावेद (Urfi Javed) का किसी से कोई कंपेरिजन नहीं है। उर्फी का नया वीडियो देखकर आप इस बात को वाकई समझ जाएंगे। उर्फी ने अपने नए वीडियो में साड़ी पहनकर बोल्डनेस का ऐसा तड़का लगाया है कि वीडियो देखकर आप भी कहेंगे… वाह उर्फी… आपका जवाब नहीं।

उर्फी की आउटफिट देखकर ट्रोल्स बोले- कुत्ते पीछे पड़ गए या ….

वीडियो में आप देख सकते हैं कि उर्फी जावेद (Urfi Javed) व्हाइट एंड ब्लू कलर की साड़ी में नजर आ रही हैं। साड़ी के बॉर्डर पर एम्ब्रॉयडरी हुई है। उर्फी ने साड़ी तो पहन ली है, लेकिन उन्होंने साड़ी के साथ ब्लाउज नहीं पहना है। वीडियो में उर्फी डांस करते हुए अपनी बैक फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही हैं।

उर्फी ने बिकनी में पानी लगाई आग, फोटो देखकर फैंस के उड़े होश

व्हाइट एंड ब्लू साड़ी संग उर्फी ने ब्लाउज तो नहीं पहना, लेकिए एक्ट्रेस ने गोल्डन ब्राइडल नथनी पहनकर अपने लुक में तड़का लगाया है। उर्फी पीच न्यूड लिपस्टिक के साथ ग्लॉसी मेकअप में नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस ने अपने बालों को सॉफ्ट कर्ल्स के साथ साइड पार्टेड लुक देकर ओपन ही रखा है। उर्फी वीडियो में ठुमके लगाते हुए नजर आ रही हैं और डांस करते हुए अपनी बैक भी फ्लॉन्ट कर रही हैं।

उर्फी का संस्कारी लुक देख फैंस हुए इंप्रेस, बोले- ब्यूटिफुल और Pretty

उर्फी के वीडियो पर महज 1 घंटे के अंदर लाखों व्यूज आ चुके हैं। कमेंट सेक्शन में का मिक्स्ड रिएक्शन देखने को मिल रहा है। कुछ यूजर्स उर्फी के इस लुक की खूब तारीफें कर रहे हैं और हार्ट और फायर इमोजी के साथ उनपर प्यार लुटा रहे हैं। लेकिन कई यूजर्स उर्फी को बिना ब्लाउज के साड़ी पहनने पर ट्रोल भी कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- यह आप भारतीय संस्कृति को नष्ट कर रही हैं। कम से कम आपको साड़ी के साथ एक्सपेरिमेंट नहीं करना चाहिए। जो लोग आपको फॉलो करते हैं वो इससे क्या सीखेंगे। इसपर दोबारा सोचों।

एक दूसरे यूजर ने लिखा- बैगम जान मूवी की गुलाबों लग रही हो। एक दूसरे यूजर ने लिखा- पागल हो गई क्या, कुछ भी पहन लो अब।

Exit mobile version