Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

टॉपलेस होकर उर्फी जावेद ने दी दिवाली बधाई, यूजर्स बोले- कल्चर खराब मत करो

Urfi Javed

Urfi Javed

अभिनेत्री उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने प्रोफेशनल वर्क से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ और फैशन सेंस को लेकर चर्चा में रहती हैं। अक्सर उर्फी (Urfi Javed) के आउटफिट्स खबरों में रहते हैं और उनके फोटोज और वीडियोज खूब वायरल होते हैं। इस बीच अब उर्फी ने अपना एक टॉपलेस वीडियो शेयर किया है, जिस में उन्होंने अपने एक हाथ से ब्रेस्ट को ढका है और दूसरे हाथ से मिठाई खा रही हैं। दिवाली के बधाई देते उर्फी इस वीडियो को इंस्टा यूजर्स पसंद नहीं कर रहे हैं।

क्या है उर्फी (Urfi Javed)  का वीडियो

दरअसल इंस्टा पर उर्फी (Urfi Javed)  ने एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में उर्फी ने नीचे लंहगा पहना है, जबकि शरीर के ऊपरी हिस्से में उन्होंने कुछ नहीं पहना है। उर्फी ने एक हाथ से उनके ब्रेस्ट को ढका है तो दूसरे हाथ से मिठाई खा रही हैं। वीडियो में उर्फी सोफे पर बैठी दिख रही हैं और कैमरा स्लोमोशन में उनकी ओर जूम हो रहा है। वीडियो के बैकग्राउंड में गाना प्ले हो रहा है- ‘आज जाने की जिद न करो।’ वीडियो के साथ उर्फी ने लिखा- हैप्पी दिवाली।

ट्रोल हुई एक्ट्रेस

हमेशा अपने हटकर फैशन स्टाइल को लेकर खबरों में रहने वालीं उर्फी को इस वीडियो के चलते ट्रोल होना पड़ रहा है। एक ओर जहां कई सोशल मीडिया यूजर्स ने भद्दे कमेंट्स किए हैं तो दूसरी ओर कई लोगोों का कहना है कि वो त्योहार का मजाक उड़ा रही हैं। कुछ इंस्टा यूजर्स ने कहा है कि दिवाली हिंदु धर्म से जुड़ा है, ऐसे में ऐसे टॉपलेस होकर वीडियो शेयर करना, त्योहार का उपहास करना है।

KBC 14 के सेट पर हुआ एक्सीडेंट, हॉस्पिटल में एडमिट हुए अमिताभ बच्चन

बस साइज का फर्क है…

याद दिला दें कि इससे पहले भी उर्फी जावेद कई बार ऐसे ही टॉपलेस वीडियो शेयर कर चुकी हैं। इस बारे में उन्होंने बॉलीवुड हंगामा से कहा था,’मैं झूठ नहीं बोलूंगी, कई बार ऐसा होता है। लेकिन मैं अपनी बॉडी में बहुत कंफर्टेबल फील करती हूं। मुझे शर्म नहीं आती। अगर कभी कोई वार्डरोब मालफंक्शन हुआ भी तो मुझे घंटा कुछ फर्क नहीं पड़ता है। सबने तो सब देखा ही हुआ है। ऐसा कुछ नया तो दिख नहीं जाएगा। मेरे पास वही है जो तुम्हारे पास है, बस साइज का फर्क है।’

Exit mobile version