Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

उर्फी जावेद ने पहनी पत्थरों से बनी ड्रेस, सिजलिंग अवतार देख फैंस हुए फिदा

Urfi Javed

Urfi Javed

मुंबई। बेबाक और बिंदास उर्फी (Urfi Javed) से पंगा जरा सोच समझकर लीजिएगा, क्योंकि उन्हें ट्रोल करने वालों को उर्फी करारा जवाब देना बखूबी जानती हैं। अब उर्फी ने एक हेटर को बोलकर नहीं, बल्कि अपने सिजलिंग अवतार से जवाब दिया है। नहीं समझ आया।

दरअसल उर्फी जावेद (Urfi Javed) को एक यूजर ने ट्रोल करते हुए कहा था- इसको तो पत्थर से मारना चाहिए। यूजर के इस कमेंट पर अब एक्ट्रेस ने पत्थर की ड्रेस ही बना डाली है। आपको जानकर हैरानी हो रही होगी, लेकिन यही सच है।

फैशन डीवा उर्फी जावेद ने कलरफुल स्टोन से रिवीलिंग ब्रा और शॉर्ट स्कर्ट बना डाला है। यकीन नहीं आता तो उर्फी का ये वीडियो देख लीजिए, आप भी उर्फी के फैन हो जाएंगे। रंगीन पत्थरों की ब्रा और स्कर्ट में उर्फी जावेद वाकई में कहर बरपा रही हैं। एक्ट्रेस का लुक शानदार है।

ग्लैमरस है उर्फी (Urfi Javed) का लुक

उर्फी ने अपनी इस अतरंगी ड्रेस के साथ शाइनी आईशैडो और न्यूड लिपस्टिक लगाकर अपने लुक को कंप्लीट किया। एक्ट्रेस ने बालों में हाई बन बनाया हुआ है। उर्फी के मैचिंग ईयररिंग्स उनके लुक में चार्म एड कर रहे हैं। पत्थरों से बनी ब्रा और स्कर्ट में उर्फी जावेद का लुक इलेक्ट्रिफाइंग है।

बधाई हो सोनम कपूर बनी मम्मी, एक्ट्रेस ने दिया बेटे को जन्म

उर्फी ने अपने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा- हां, कमेंट्स ने ये करने के लिए इंस्पायर किया है। मुझपर इल्जाम न लगाएं, कमेंट्स पर लगाएं।

वायरल हो रहा उर्फी (Urfi Javed) का वीडियो

पत्थरों से बनी इस अतरंगी ड्रेस में उर्फी जावेद के वीडियो को हजारों लोग लाइक कर चुके हैं। कमेंट सेक्शन में उर्फी के फैंस उनकी तारीफ करते थक नहीं रहे हैं। एक फैन ने लिखा- वाह।।।एक दूसरे फैन ने लिखा- मुझे आपका स्टाइल पसंद है। वहीं, कई लोग उर्फी के इस लुक में चुटकी भी ले रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- पत्थर गिर गया तो। एक दूसरे यूजर ने लिखा- अरे ये तो कंचे हैं।

Exit mobile version