Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

प्रसार भारती में इन पदों पर निकली वैकेंसी, 50 वर्ष तक के कैंडिडेट कर सकते हैं अप्लाई

प्रसार भारती ने सीनियर प्रोडक्शन एक्जीक्यूटिव और प्रोडक्शन एग्जीक्यूटिव (डीडी किसान) के पद पर भर्ती के लिए अधिसूचना जारी की है। इच्छुक उम्मीदवार प्रसार भारती की ऑफिशियल वेबसाइट के माध्यम से इन पदों पर आवेदन कर सकते हैं।

रिक्त पदों का विवरण:

सीनियर प्रोडक्शन एक्जीक्यूटिव – 6 पद

प्रोडक्शन एग्जीक्यूटिव – 3 पद

सीनियर प्रोडक्शन एग्जीक्यूटिव के पद पर आवेदन के लिए किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय  संस्थान से ग्रेजुएट (जर्नलिज्म या मास कम्युनिकेशन) या समकक्ष होना चाहिए साथ ही उम्मीदवार को हिंदी में दक्ष होना चाहिए। प्रोडक्शन एग्जीक्यूटिव के पद पर आवेदन के लिए किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय / संस्थान से ग्रेजुएशन या समकक्ष और उम्मीदवार को हिंदी में दक्षता होनी चाहिए। शैक्षिक योग्यता की पूरी जानकारी के लिए कैंडडेट ऑफिशियल नोटिफिकेशन देखें।

सीनियर प्रोडक्शन एक्जीक्यूटिव के पद पर आवेदन करने के लिए कैंडिडेट की अधिकतम आयु 50 वर्ष निर्धारित है। प्रोडक्शन एग्जीक्यूटिव के पद पर आवेदन के लिए कैंडिडेट की अधिकतम आयु 35 वर्ष निर्धारित है।

SI के पदों पर शुरू हुई भर्ती, इस वेबसाइट पर करें आवेदन

सीनियर प्रोडक्शन एग्जीक्यूटिव के पद पर चयनित उम्मीदवारों को 50,000 रुपये से 55,000 रुपये प्रति माह का वेतनमान दिया जाएगा।  प्रोडक्शन एग्जीक्यूटिव के पद पर आवेदन के लिए कैंडिडेट को 35,000 से  40,000 रुपए प्रति माह का वेतनमान दिया जाएगा।

इच्छुक और योग्य उम्मीदवार iapplications.prasarbharati.org पर जा कर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।उम्मीदवार भविष्य के संदर्भ के लिए आवेदन पत्र का प्रिंटआउट ले सकते हैं। उम्मीदवार आवेदन करने से पहले ऑफिशियल नोटिफिकेशन जरूर पढ़ लें।

Exit mobile version