Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

पुलिस मुठभेड़ में शातिर बदमाश गिरफ्तार, साथी आरोपी फरार

journalist arrested

journalist arrested

उत्तर प्रदेश की मुजफ्फरनगर पुलिस ने आज मीरापुर इलाके में मुठभेड़ के दौरान फरार चल रहा बदमाश घायल हो गया,जिसे गिरफ्तार कर लिया जबकि उसका साथी फरार हो गया।

पुलिस प्रवक्ता ने यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि मीरापुर पुलिस ने सूचना के आधार पर खतौली रोड़ कुतुबपुर झाल के पास चेकिंग के दौरान मोटर साइकिल सवार बदमाशों को रोकने का प्रयास किया । खुद को घिरा देख बदमाशों ने पुलिस पर जान से मारने की नीयत से फायरिंग कर दी , पुलिस द्वारा की गई जवाबी कार्रवाई में रियासत नामक बदमाश घायल हो गया, जिसे गिरफ्तार कर लिया जबकि उसका साथी बदमाश मौके से फरार हो गया, जिसकी गिरफ्तारी के प्रयास किये जा रहे है।

उन्होंने बताया कि गिरफ्तार बदमाश के कब्जे से चोरी के चांदी के आभूषण, एक तमंचा , कुछ कारतूस बरामद किए। घायल बदमाश को अस्पताल भेज दिया।

मामूली कहासुनी के बाद दबंगों ने छात्र को पीटा, FIR  दर्ज

उन्होंने बताया कि गिरफ्तार बदमाश शातिर किस्म का अपराधी है, जिसके विरूद्ध जिले के विभिन्न थानो में हत्या का प्रयास, डकैती, लूट, चोरी, सीएस एक्ट, गुण्डा एक्ट, आम्र्स एक्ट आदि के लगभग 24 अभियोग पंजीकृत हैं, गिरफ्तार बदमाश मीरापुरा थाने पर दर्ज मामले में वाछिंत चल रहा था, जिसकी गिरफ्तारी के प्रयास किये जा रहे थे, बरामद माल चोरी की घटना से सम्बन्धित है।

Exit mobile version