Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

सामने आई विक्की-कैटरीना की शादी की लिस्ट, ये एक्टर नहीं होगा शामिल

katrina-vicky

katrina-vicky

बॉलीवुड के सबसे हॉट कपल में से एक विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी को लेकर हर दिन कोई न कोई खबर आ हो रही है। अब रिपोर्ट्स में आ रहा है कि शादी में शामिल मेहमानों की लिस्ट तैयार हो चुकी है और इसमें सलमान खान का नाम गायब है।

जी न्यूज की एक रिपोर्ट के अनुसार, बॉलीवुड के दबंग एक्टर सलमान खान और उनका परिवार इस शादी के इवेंट में शामिल नहीं होगा। सलमान खान और कैटरीना कैफ की नजदीकियों की खबरें मीडिया में चलती रहती थीं लेकिन इसके बावजूद कैटरीना के सलमान खान और उनके परिवार से अच्छे संबंध बताए जाते हैं। उस रिपोर्ट्स में ऐसा भी जिक्र है कि पहला निमंत्रण सलमान खान को ही गया था।

इंडिया टुडे की रिपोर्ट्स के अनुसार, कैटरीना और विक्की कौशल की शादी के समारोह में कई बड़े सेलेब्स भी शामिल होने वाले हैं। मेहमानों की इस लिस्ट में विक्की के चहेते करण जौहर, कियारा आडवाणी, सिद्धार्थ मल्होत्रा, रोहित शेट्टी, वरुण धवन, मिनी माथुर और नताशा दलाल जैसी बड़ी हस्तियां शामिल हो सकती हैं।

बाल दिवस पर अनुपम खेर ने शेयर किया खूबसूरत वीडियो, बच्चों संग की अठखेलियां

कैटरीना की रोका सेरेमनी संपन्न हो चुकी है जो कि मशहूर निर्देशक कबीर खान के घर पर रखी गई थी। कबीर खान इस इनदोनों की शादी के मुख्य सूत्रधार हैं। वो कैटरीना की शादी को अपनी जिम्मेदारी की तरह देख रहे हैं। इसकी बड़ी वजह है। कैटरीना और कबीर खान के बीच खास संबंध। कबीर खान के परिवार के साथ कैटरीना का गहरा लगाव है। वो उनको अपनी बहन की तरह मानते जानते हैं

रिपोर्ट्स की माने तो कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी दिसंबर के पहले या दूसरे हफ्ते में हो सकती है। सवाई माधोपुर के सिक्स सेंसेस फोर्ट बारवरा में इन दोनों की शादी की बुकिंग्स की गईं हैं। दोनों स्टार्स की मैनेजमेंट टीम जाकर मुआयना कर चुकी है कि व्यवस्था ठीक है या नहीं। इस शादी को अभी मीडिया से दूर रखने की कोशिश है। इसीलिए इज सभी खबरों की अभी आधिकारिक पुष्टि नहीं हो पाई है।

Exit mobile version