Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

‘होने लगा तुमसे प्यार’ का वीडियो रिलीज, देखे सिद्धार्थ-अवनीत का रोमांस

siddharth or avneet

सिद्धार्थ निगम और अवनीत कौर की जोड़ी वाला म्यूजिक वीडियो  ‘होने लगा तुमसे प्यार’ रिलीज हो गया है। सिद्धार्थ निगम और अवनीत कौर की जोड़ी वाला बहुप्रतीक्षित संगीत वीडियो ‘होने लगा तुमसे प्यार’ रिलीज कर दिया गया है।

यह गाना प्यार और रोमांस से भरपूर हैं। गायक अभि दत्त द्वारा स्वरबद्ध किये गए इस संगीत वीडियो में एक बार फिर अवनीत और सिद्धार्थ एक दूसरे के साथ रोमांस करते हुए नज़र आयें। इस गाने में सिद्धार्थ निगम और अवनीत कौर के साथ अश्मित पटेल भी दिखाई देंगे।

अवनीत कौर ने कहा, “यह गाना वास्तव में मेरे लिए बहुत ही ख़ास है, मैं हमेशा से दर्शकों के समक्ष कुछ नया करना चाहती थी। सिद्धार्थ, अश्मित पटेल और अभि दत्त के साथ काम करने का अनुभव बहुत ही अद्भुत रहा।”

कृति सेनन की फिल्म मिमी का ट्रेलर हुआ रिलीज, नेटफ्लिक्स पर होगी रिलीज

सिद्धार्थ निगम ने कहा, “यह गीत बहुत ही सुन्दर हैं। इस गाने का कॉन्सेप्ट जब मैंने पहली बार सुना तो मैं प्रभावित हुआ। मुझे लगता हैं की ‘होने लगा तुमसे प्यार’ इस वीडियो के जरिये मेरे और अवनीत के एक साथ आने का यह बहुत ही अच्छा मौका हैं।”

गौरतलब है कि नदीम अख्तर और नितिन एफसीपी द्वारा निर्देशित इस गाने को अभी दत्त ने स्वरबद्ध किया हैं और शेखर अस्तित्व ने लिखा है। यह गाना विक्रम मोंट्रोस द्वारा कंपोज़्ड किया गया है और म्यूजिक वीडियो का निर्माण वर्षा कुकरेजा तथा बिलाइव म्यूजिक के लेबल के तहत किया गया है। ट्रैक महेश कुकरेजा द्वारा बनाया गया है और बीलाइव म्यूजिक, संजय कुकरेजा और रेमो डिसूजा द्वारा प्रस्तुत किया गया है

।यह गाना अब बीलाइव म्यूजिक के यूट्यूब चैनल और विभिन्न प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध है।

Exit mobile version