Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

सीतापुर का विकास भवन कोरोना वायरस की चपेट में, किया गया सील

सीतापुर का विकास भवन कोरोना वायरस की चपेट में

सीतापुर का विकास भवन कोरोना वायरस की चपेट में

सीतापुर। कोरोना को लेकर सीतापुर जिले की अब तक की ये सबसे बड़ी खबर है। जिला पंचायत राज अधिकारी मनोज कुमार को कोरोना वायरस ने अपनी चपेट में ले लिया है। इनका कार्यालय विकास भवन की पहली मंजिल पर है।

स्टॉफ कार्यालय भी उसी जगह है। यहां हर रोज हजारों लोगों का आना जाना रहता है। जिला पंचायत राज अधिकारी भी लोगों से मिलते जुलते रहते थे। इसी कारण विकास भवन सील कर दिया गया है। मंगलवार को दोपहर तक दो बार पूरे विकास भवन को सेनेटाइज किया गया। आज यहां के सभी कार्यालय बन्द रहेंगे।

इस अधिकारी तक कोरोना वायरस कैसे पहुंचा, यह समझने की जरूरत नहीं समझी गई। क्योंकि प्रशासन अब यह मान कर चल रहा है कि वायरस समाज में फैल चुका है। इस लिए सरकार की ओर से जारी निर्देश के तहत लोगों से सावधानी बरतने को कहा जा रहा है। बहरहाल, इस अधिकारी को प्रशासन की मीटिंग में भी शामिल होना होता था। इस कारण अधिकारियो में भी हड़कम्प मचा है। पीड़ित अधिकारी को इलाज के लिए लखनऊ भेजा गया है।

अब जड़ से खत्म होगी कोरोना महामारी, वैक्सीन का ह्यूमन ट्रायल सफल

डीएम अखिलेश तिवारी ने कोविड 19 के प्रोटोकॉल का पालन करने का आदेश दिया है। हालांकि बाजार में उमड़ती भीड़ से कहीं नहीं लगता कि लोगों में कोरोना को लेकर कोई खौफ भी है। यही वजह है जिले भर में आज कुल 10 कोरोना मरीज पाए गए। अब तक कुल मरीजों की संख्या 130 हो गई है। एक मौत हो चुकी है। इस कारण सीतापुर के हालात बिगड़ते जा रहे हैं।

Exit mobile version