Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

विनय कटियार बोले- अयोध्या जीत गए, अब मथुरा व काशी की बारी

Vinay Katiyar

Vinay Katiyar

नई दिल्ली। रामलला विराजमान के पक्ष में सुप्रीम कोर्ट का फैसला आने के बाद रामनगरी में भव्य श्रीराम मंदिर का निर्माण शुरू हो चुका है। उधर, अब मथुरा में श्रीकृष्ण विराजमान के नाम से दीवानी का केस दर्ज किया गया है।

श्रीकृष्ण जन्मभूमि से शाही मस्जिद हटाने और 13.37 एकड़ जमीन का मालिकाना हक हिंदुओं को देने के लिए मथुरा कोर्ट में दायर सिविल सूट पर अब प्रतिक्रिया भी आनी  शुरू हो गई है।

राम जन्मभूमि आंदोलन के अगुवा रहे बीजेपी के फायर ब्रांड नेता विनय कटियार ने इस मुद्दे पर कहा है कि हम अयोध्या जीत चुके हैं, एक और आंदोलन के लिए तैयार हूं।

ड्रग्स मामला : रवि किशन बोले- देश के भविष्य के लिए गोली भी खाने को तैयार

उन्होंने कहा कि श्रीकृष्ण जन्मभूमि गर्भगृह पर शाही मस्जिद बनाई गई है। जमीन पर बलपूर्वक कब्जा किया गया है। ईदगाह का मैदान भी हिंदुओं का है। जब तक आंदोलन चालू नहीं किया जाता प्रशासन जागता नहीं। केस जीत चुके हैं लेकिन अंदर के हिस्से के लिए लड़ाई बाकी है।

विनय कटियार ने आगे कहा कब्जे की लड़ाई अदालत में लड़ी जाए या आंदोलन किया जाए। जो भी जरूरी होगा वही करेंगे। श्रीकृष्ण जन्मभूमि के लिए जिन लोगों ने याचिका दाखिल की उन्होंने बहुत अच्छा काम किया।

बाहुबली अतीक अहमद के करीबियों पर कार्रवाई, अवैध भवनों पर चला बुलडोजर

इसके लिए आंदोलन खड़ा करना होगा। भाजपा राजनीतिक रूप से काम करेगी। विश्व हिंदू परिषद भी सहयोग करेगी। विनय कटियार आंदोलन के लिए तैयार हैं। तीन स्थान की मुक्ति की बात कहीं थी मथुरा, काशी, अयोध्या। अयोध्या जीत गए, मथुरा और काशी के लिए पहले किस पर काम करना चाहिए, विचार करेंगे।

 

Exit mobile version