Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

विश्वनाथ मंदिर में आपस में भिड़े सेवादार और श्रद्धालु, सप्तर्षि  आरती के समय हुई मारपीट

Vishwanath temple

Vishwanath temple

वाराणसी। काशी विश्वनाथ मंदिर (Vishwanath temple) में शनिवार की शाम को गर्भगृह में सेवादार और दर्शनार्थी आपस में भिड़ गए। किसी तरह मामला शांत हुआ, लेकिन मंदिर के सेवादारों ने पुलिस के असहयोग की शिकायत मुख्य कार्यपालक अधिकारी से की तो वही दर्शनार्थियों ने अपने साथ हुई मारपीट की शिकायत संबंधित थाने में की।

शनिवार शाम काशी विश्वनाथ मंदिर (Vishwanath temple) के गर्भगृह में सप्तर्षि आरती का समय हो रहा था। गर्भगृह को बंद कराया जा रहा था कि उसी समय दो दर्शनार्थी गर्भगृह में प्रवेश को लेकर और दर्शन करने की जिद पर सेवादारों से उलझ गए। इतना ही नहीं मंदिर के सेवादारों और दर्शनार्थियों के बीच गर्भगृह के भीतर ही मारपीट भी शुरू हो गई।

बड़ी मुश्किल से दोनों दर्शनार्थी गर्भगृह के बाहर निकले। यह सारा वाकया वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गया। इस मामले के बारे में सेवादारों ने मंदिर के सीईओ सुनील वर्मा को पत्र लिखकर घटना से अवगत कराया और पुलिस द्वारा सहयोग न करने की भी शिकायत की। तो वहीं श्रद्धालुओं की ओर से भी संबंधित चौक थाने में 4 सेवादारों और मंदिर के पीआरओ के खिलाफ तहरीर दी गई।

नाग पंचमी पर बन रहा ये संयोग, इन मुहूर्तों में होगी नाग देवता की पूजा

वाराणसी के कृष्णानंद गुप्ता ने इस मामले में पांच लोगों के खिलाफ चौक थाने में तहरीर दी है। इसमें तपन, शिवानंद पांडेय, राजू, तम्मी और पीआरओ अखिलेश के नाम शामिल हैं। अभी कुछ दिनों पहले ही दर्शन पूजन कराने को लेकर पुलिस और मंदिर के कर्मचारियों में विवाद हुआ था। जिसके बाद मंदिर के कर्मचारी मंदिर के चौक क्षेत्र में धरने पर भी बैठ गए थे।

Exit mobile version