Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

वाजिद खान की पत्नी ने जबरन धर्म परिवर्तन करवाने का लगाया आरोप

Wajid Khan

बाजिद खान

नई दिल्ली| अपने बयानों को लेकर हमेशा चर्चा में रहने वाली एक्ट्रेस कंगना रनौत ने इस बार पारसी लोगों के बारे में टिप्पणी की है। असल में कंगना रनौत ने दिवंगत सिंगर वाजिद खान की पत्नी कमलरुख की परेशानियों की खबर पर ट्वीट कर प्रतिक्रिया दी है।

कमलरुख को लेकर खबर है कि वाजिद के देहांत के बाद उन पर ससुरालवालों की तरफ से जबरदस्ती इस्लाम धर्म कबूलने का दवाब बनाया जा रहा है। इसके साथ ही कमलरुख ने वाजिद के परिवार पर उत्पीड़न के आरोप भी लगाए हैं। उन्होंने अपने एक खत में बताया है कि वह पारसी समुदाय से आती हैं और उनके पति वाजिद मुस्लिम थे लेकिन अब उन्हें धर्म परिवर्तन के ल‍िए मजबूर क‍िया जा रहा है।

ऋत्विक धनजानी ने शेयर किया रूमर्ड गर्लफ्रेंड मोनिका डोगरा संग वीडियो

इस मामले पर कंगना ने ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा- इस देश में पारसी सही में अल्पसंख्यक हैं। वह देश पर कब्जा करने नहीं आए थे वह तो तलाश में आए थे और उन्होंने बहुत आराम से भारत माता का प्यार मांगा था। हमारे देश की सुंदरता, वृद्धि और आर्थिक मामलों में उनकी छोटी सी जनसंख्या ने बहुत बड़ा योगदान दिया है।

उन्होंने कहा कि वह (कमलरुख) मेरे दोस्त की विधवा हैं जिन्हें परिवार द्वारा परेशान किया जा रहा है। मैं प्रधानमंत्री मोदी से पूछना चाहती हूं कि अल्पसंख्यक लोग जो ड्रामा नहीं करते, किसी का सिर कलम नहीं करते, दंगे और धर्म-परिवर्तन नहीं करते, उन्हें हम कैसे सुरक्षित रखें? पारसियों की कम होती संख्या भारत के कैरेक्टर के बारे में बड़ा खुलासा करती है।

कंगना ने तीसरे ट्वीट में कहा- मां का वो बच्चा जो सबसे ज्यादा ड्रामा करता है उसे अटेंशन और फायदे मिलते हैं। और जो ये सब पाने के लायक है उसे कुछ नहीं मिलता। हमें सोचने की जरूरत है।

Exit mobile version