Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

ऐसा क्या किया रणवीर ने? की बन गया मजाक

आलिया भट्ट

आलिया भट्ट

नई दिल्ली। बॉलीवुड के मशहूर कपल आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) मुंबई के एक रेस्टोरेंट में बीती रात ही डिनर डेट पर पहुंचे हुए थे। गंगूबाई काठियावाड़ी (Gangubai Kathiawadi) को मिले रिस्पॉन्स के बाद से आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की खुशी का कोई भी ठिकाना नहीं है। वर्ल्ड वाइड इस फिल्म ने पिछले हफ्ते ही 100 करोड़ का आंकड़ा पार किया है। ऐसा लग रहा है कि इस बात का जश्न उन्होंने बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor)  के साथ मना लिया है। कल रात जब आलिया रेस्टोरेंट से बाहर निकलीं तो वहां खड़े लोग आलिया को तेज आवाज में गंगूबाई के नाम से बुलाने लगे और इस दौरान एक्ट्रेस के चेहरे की खुशी देखते ही बन रही थी। इस बीच रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor)  ने कुछ ऐसा कर दिया कि अब लोग उनकी खूब खिल्ली उड़ा रहे हैं।

‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ में आलिया भट्ट संग इश्क फरमाते दिखे शांतनु माहेश्वरी

आपको बता दें कि रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor)  ने ऐसा वैसे कुछ भी नहीं किया बल्कि वह तो एक जेंटलमैन की तरह आलिया भट्ट को पकड़कर अपनी कार की ओर ले जाने लगे। दरअसल आलिया कार की ओर जाने की बजाय दूसरी ओर जा रही थी और तभी रणबीर ने उन्हें बड़े ही प्यार से सही रास्ता दिखाया। इस दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जहां कुछ लोगरणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के इस क्यूट अंदाज की तारीफ कर रहे हैं, वहीं उन लोगों की तादाद ज्यादा है जो उनका मजाक बना रहे हैं।

ऑफिस के लिए आप भी कैरी कर सकती हैं आलिया भट्ट का ये सिंपल लुक

फैन्स रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor)  के इस वीडियो को देखने के बाद कह रहे हैं कि भई बॉयफ्रेंड हो तो ऐसा ही हो..। ट्रोल्स भी चुप नहीं हैं और इस वीडियो के सामने आते ही उन्होंने रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor)  की निजी जिंदगी का पूरा इतिहास सामने लाकर रख दिया। एक शख्स ने लिखा है, ‘तुम तो ऐसे ही दीपिका और कटरीना के साथ भी करते थे ना?’ एक फीमेल यूजर ने लिखा है, ‘अगर लड़का रणबीर जैसा हो तो मैं पूरी जिंदगी सिंगल रहना चाहूंगी।’

आलिया भट्ट इस फिल्म के जरिए बनी प्रोड्यूसर, शूटिंग में दिखी नर्वस

वर्क फ्रंट की बात करें तो आलिया भट्ट जल्द ही करण जौहर की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में नजर आएंगी। आलिया अब हॉलीवुड में भी धमाल मचाने की तैयारी हैं। एक्ट्रेस नेटफ्लिक्स की फिल्म हार्ट ऑफ स्टोन में गल गडोट के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी। वहीं रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor)  शमशेरा, एनिमल और लव रंजन की अनटाइटल्ड फिल्म में नजर आएंगे। अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र के जरिए रणबीर और आलिया पहली बार फिल्मी पर्दे पर साथ दिखने वाले हैं।

Exit mobile version