Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

अश्लील वीडियो वायरल हुई तो नाबालिग युवती ने जहर खाकर दी जान

saharanpur

अश्लील वीडियो वायरल हुई तो नाबालिग युवती ने जहर खाकर दी जान

सहारनपुर। उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में नाबालिग युवती ने जहर खाकर जान दे दी। मामला युवती से दुष्कर्म और अश्लील वीडियो को वायरल करने का है। वीडियो वायरल होने के बाद युवती घबरा गई और उसने अपनी जान ले ली।

तेज प्रताप का नीतीश कुमार पर तंज, कहा- बिहार में बहार है, गोलियों की बौछार है

सहारपुर के एक शख्स ने पुलिस को दी गई शिकायत में बताया कि मोहल्ले के एक युवक ने उसकी बेटी के साथ जबरन रेप किया। बाद में उसने अपने दोस्त की मदद से रेप की वीडियो बना ली। युवती ने लोकलाज के भय से यह बात किसी को नहीं बताई।

संत केशवानंद भारती का निधन, संविधान के मूल अधिकार बचाने के लिए किए जाएगें याद

इसके बाद आरोपी लगातार नाबालिग पर शारीरिक सम्बन्ध बनाने के लिए दबाव बनाने लगे। युवती के इनकार करने पर उसे अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देने लगे। हालांकि, युवती ने उनकी बात मानने से इनकार कर दिया। इस पर गुस्साए आरोपी युवकों ने उसकी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दी। जब युवती को इस बात का पता चला तो उसने जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया। परिजन उसे लेकर सरकारी अस्पताल पहुंचे।

रिया चक्रवर्ती के वकील सतीश मनसिंदे बोले- गिरफ्तारी के लिए तैयार है वह

यहां सूचना पाकर पुलिस भी पहुंच गई। परिजनों के अनुसार पुलिस ने युवती के बयान दर्ज किए। गम्भीर हालत के कारण युवती को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। वहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Exit mobile version